Bigg Boss 16: ज्यादा शराब पीने की वजह से हुई थी साजिद खान के पिता की मौत, सलीम खान ने की थी अंतिम संस्कार में मदद

Bigg Boss 16: साजिद खान और अर्चना गौतम के झगड़े ने काफी तूल पकड़ा है। लेकिन इसी बीच साजिद अपने पिता को याद का काफी भावुक हो गए। उन्होंने बताया कि उनके पास पिता के अंतिम संस्कार के लिए भी पैसे नहीं थे।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: November 24, 2022 15:45 IST
Sajid Khan - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_BBFANS Sajid Khan

नई दिल्ली: Bigg Boss 16 के लेटेस्ट एपिसोड में अपने जीवन का एक ऐसा सच सुनाया है, जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की थी। एक टास्क के दौरान अर्चना गौतम से साजिद की जमकर बहस हुई। इस बहस में बात इतनी बढ़ी की मामला गाली-गलौच तक पहुंचा, जिसके बाद साजिद खान बाद में रो भी पड़े। साजिद इतने इमोशनल हो गए कि वह शो में ही अपने जीवन का एक ऐसा किस्सा सुनाने लगे कि सुनने वालों का भी दिल भर आया। दरअसल, 24 नवंबर के एपिसोड में अर्चना ने झगड़े में साजिद के माता पिता पर कोई तंज कसा, जिसके बाद साजिद को रोते और पिता को याद करते हुए देखा गया।

अंतिम संस्कार के नहीं थे पैसे 

झगड़े के बाद साजिद अपने पिता कामरान खान को याद करते हुए रो पड़े। रोते हुए उन्होंने बताया कि किस तरह उनके पिता और परिवार को शराब की लत ने बर्बाद कर दिया था। उन्होंने बताया कि उनके पिता की मौत शराब पीने के कारण लिवर खराब होने से हुई। जिसके बाद उनके पास पिता के अंतिम संस्कार के भी पैसे नहीं थे। इस समय में सलमान खान के पिता सलीम खान ने उनकी मदद की थी। 

गरीबी में गुजरा बचपन 

साजिद ने अपने पुराने दिनों को याद करते हुए बताया कि उनका बचपन बेहद गरीबी में गुजरा। साथ ही साजिद ने यह भी स्वीकार किया कि उन्होंने बुरा वक्त गुजारा और अपराध की दुनिया से भी जुड़ गए थे और बचपन में खूब चोरियां करने लगे थे। साजिद ने बताया कि जब पिता को अपनी आंखों के सामने दुनिया से जाते देखा तो उनकी दुनिया ही उजड़ गई थी। तब साजिद खान को होश आया था।

कौन थे कामरान खान 

आपको बता दें कि साजिद के पिता कामरान खान एक बड़े डायरेक्टर थे। उन्होंने कई बड़े कलाकारों के साथ काम किया था। उन्होनें 'मंदिर मस्जिद' जैसी फिल्म बनाई है। उनकी फिल्म 'ऐसा भी होता है' भी काफी चर्चित रही। वह इंडस्ट्री के अमीर लोगों में शुमार थे, जिन्होंने अपने अंतिम समय में काफी गरीबी झेली। 

Blur OTT Release: तापसी पन्नू की 'ब्लर' ओटीटी पर होगी रिलीज, पोस्टर के साथ अनाउंस हुई डेट

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सच जानने के बाद सवि-विनायक के लिए.. विराट थामेगा इस लड़की का हाथ! पाखी का दिल होगा चकनाचूर

Anupamaa: निर्मित के सच छुपने पर अनुज-अनुपमा ने उठाया ऐसा कदम, लेटेस्ट एपिसोड देखकर आप भी हो जाएंगे इमोशनल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन