1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. टीवी
  5. Salman Khan को किस करने पर ट्रोल हुई थीं Shehnaaz Gill, अब दिया करारा जवाब

Salman Khan को किस करने पर ट्रोल हुई थीं Shehnaaz Gill, अब दिया करारा जवाब

Shehnaaz Gill Viral Video: शहनाज गिल जब ईद पार्टी में सलमान खान से मिलीं तो सलमान ने उन्हें गले लगाया और किस भी किया, ये वीडियो सामने आया तो सिद्धार्थ के फैंस ने शहनाज को ट्रोल किया। अब शहनाज ने लोगों को तानों जवाब बहुत अलग अंदाज में दिया है।

Ritu Tripathi Edited By: Ritu Tripathi
Updated on: July 01, 2022 13:19 IST
Shehnaaz Gill With Salman Khan- India TV Hindi News
Image Source : INSTAGRAM@SIDNAAZ Shehnaaz Gill With Salman Khan

Highlights

  • शहनाज गिल ने दिया ट्रोल्स को जवाब
  • पॉजिटिविटी को देखती हैं शहनाज
  • शहनाज के ऑटोग्राफ वाला वीडियो भी वायरल

Shehnaaz Gill Viral Video: पंजाबी सिंगर, मॉडल, एक्ट्रेस और बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) फेम शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की फैंस फॉलोइंग काफी ज्यादा है। वह आए दिन अपने अलग अंदाज से लोगों का दिल जीतती हैं। लेकिन जब ईद पर शहनाज, सलमान खान (Salman Khan) से मिलीं तो दोनों गले लगे और किस किया। ये बात सिद्धार्थ शुक्ला के चाहने वालों को इतनी बुरी लगी कि उन्होंने शहनाज को ट्रोल कर दिया। वहीं अब एक महीने से ज्यादा समय के बाद शहनाज ने ट्रोलिंग को लेकर चुप्पी तोड़ी है।  अब इन ताने देने वालों के लिए शहनाज ने ऐसा जवाब दिया है कि हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है। 

सलमान को गले लगाने पर क्या बोलीं शहनाज 

लोग शहनाज से इतने नाराज हुए कि सोशल मीडिया पर उन्हें सिद्धार्थ की मौत का फायदा उठाने वाली लड़की तक बोला गया। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने इस मामले में खुलकर बात की है। ई-टाइम्स से हुई एक बातचीत में शहनाज गिल ने ट्रोल करने वालों को करारा जवाब दिया है। उन्होंने कहा, "मैं सिर्फ पॉजिटिव बातों और लोगों पर ही ध्यान देना चाहती हूं। जितना प्यार लोग मुझे देते हैं, वह बहुत है बाकी सारी निगेटिविटी को ओवरशैडो कर देता है। तो मैं केवल इसकी नकारात्मक साइड को ही क्यों देखूं? ठीक है, सोशल मीडिया है ही ऐसा मीडियम, पर हम तो उसके अच्छे पहलू पर ध्यान दे ही सकते हैं।"

ऑटोग्राफ में भी शामिल हैं सिद्धार्थ 

इसके अलावा एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसने शहनाज के सारे ट्रोल्स को उनकी तारीफ करने पर मजबूर कर दिया है। इस वीडियो में शहनाज गिल अपने एक फैन को ऑटोग्राफ देती दिख रही हैं। लोग यहां ये देखकर दंग रह गए कि मौत भी सिडनाज की जोड़ी को नहीं तोड़ सकी, क्योंकि आज भी शहनाज अपने ऑटोग्राफ में सिद्धार्थ के नाम को साथ में लिखती हैं। ये वीडियो सामने आने के बाद से ही शहनाज एक बार फिर अपने फैंस का दिल जीत रही हैं। कहना गलत नहीं होगा कि शहनाज अपने विरोधियों को अपनी सादगी से जवाब देना अच्छे से जानती हैं।

 

डांस परफॉर्मेंस से उड़ाए होश 

बता दें कि हाल ही में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill Video) ने मुंबई में हुए 'उमंग 2022'  में भी डांस परफॉर्मेंस दी थी। उनकी इस परफॉर्मेंस को भी लोगों की खूब तारीफें हासिल हुईं। वर्क फ्रंट की बात करें तो शहनाज गिल जल्द ही सलमान खान के साथ उनकी अपकमिंग फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' में नजर आने वाली हैं।

इसे भी पढ़ें- 

Rocketry Movie Review: आर माधवन ने किया फैंस को इमोशनल, देखने से पहले जान लें पब्लिक रिव्यू