1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. टीवी
  5. Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: नए नट्टू काका ने आते ही मचाई हलचल, हुई जेठालाल की हालत खराब

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: नए नट्टू काका ने आते ही मचाई हलचल, हुई जेठालाल की हालत खराब

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah New Nattu Kaka: फेमस टीवी शो में लंबे समय बाद एक ऐसी एंट्री हुई है जिसने शो की रंगत में चार चांद लगा दिए हैं। शो के नए नट्टू काका ने आते ही धूम मचा दी है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi
Published on: July 01, 2022 15:09 IST
New Nattu kaka in Taarak Mehta- India TV Hindi News
Image Source : VIDEO New Nattu kaka in Taarak Mehta

Highlights

  • तारक मेहता को मिले नए नट्टू काका
  • आते ही किया जमकर बवाल
  • उड़ाई जेठालाल की नींद

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Latest Episode: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' अपने 14 साल पूरे करने जा रहा है। यह शो लगातार लोगों का मनोरंजन करता आ रहा है। ऐसे में 9 महीने पहले इस शो की कास्ट पर दुखों का पहाड़ उस समय टूटा जब शो के नट्टू काका (Nattu Kaka) यानी घनश्याम नायक (Ghanshyam Nayak) का निधन हो गया। बीते दिनों से लोग शो में नट्टू काका को मिस कर रहे थे। इसलिए अब शो के मेकर्स ने नए नट्टू काका की एंट्री करा दी है। पहले ही एपिसोड में नट्टू काका ने हलचल मचा दी है। 

जेठालाल की हुई हालत खराब 

नट्टू काका को याद करके लोग इमोशनल तो हो रहे थे लेकिन ये किसने सोचा था कि नट्टू काका की वापसी इतनी हंगामेदार होगी। जी हां! नट्टू के किरदार की वापसी के साथ ही शो में एक बार फिर जेठालाल की रातों की नींद और दिन का चैन उड़ता नजर आ रहा है। शो में नट्टू काका की धमाकेदार वापसी हुई है। पहले ही एपिसोड में नट्टू काका ने ये साबित कर दिया है। 

यूं मारी नट्टू काका ने एंट्री

दरअसल शो में बताया गया है कि गडा इलेक्ट्रोनिक्स का फिर से उद्घाटन हुआ है। लेकिन उद्घाटन के तुरंत बाद ही जेठालाल के पांच लाख का किस्सा सामने आया। क्योंकि जेठा ने चोरी के डर से वो पांच लाख रुपये फ्रिज में छिपाकर रख थे। जिसके बाद जेठालाल के बाद किसी का फोन आता है कि उनकी दुकान में चोर है। जब पुलिस इंस्पेक्टर के साथ गोकुलधाम के लोग वहां पहुंचते हैं तो चोर की जगह नट्टू काका को देखकर दंग रह जाते हैं।

क्या जल्द आएगी दया 

बीते दिनों में कई एक्टर ये शो छोड़ चुके हैं। हाल ही में तारक मेहता का किरदार निभाने वाले शैलेश लोढा और टप्पू का किरदार निभाने वाले राज अनादकत ने भी शो को अलविदा कह दिया है। बीते 5 साल से शो में दयाबेन नजर नहीं आ रही हैं। ऐसे में अब अंदाजा लगाया जा रहा है कि जल्द ही शो में नए नट्टू काका की तरह नई दयाबेन भी आ सकती हैं।  

इसे भी पढ़ें-

Salman Khan को किस करने पर ट्रोल हुई थीं Shehnaaz Gill, अब दिया करारा जवाब

>independence-day-2022