1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. टीवी
  5. Mahhi Vij Life Threat: इस फेमस एक्ट्रेस के घर के कुक ने ही दी गला काटने की धमकी, जानिए क्या है मामला

Mahhi Vij Life Threat: इस फेमस एक्ट्रेस के घर के कुक ने ही दी गला काटने की धमकी, जानिए क्या है मामला

Mahhi Vij Life Threat: टीवी जगत के फेमस कपल जय भानुशाली (Jay Bhanushali) और माही विज (Mahi Vijj) को उनके घर में काम करने वाले एक नौकर ने जान से मारने की धमकी दी है.

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi
Published on: July 01, 2022 14:13 IST
Mahhi Vij And Jay Bhanushali- India TV Hindi News
Image Source : INSTAGRAM@MAHHIVIJ Mahhi Vij And Jay Bhanushali

Highlights

  • एक्ट्रेस को मिली जान से मारने की धमकी
  • घर में काम करने वाले कुक ने चाकू मारने की धमकी दी है

Mahi Vijj Life Threat: टीवी इंडस्ट्री के जानेमाने एक्टर जय भानुशाली (Jay Bhanushali) और उनकी पत्नी व एक्ट्रेस माही विज (Mahi Vijj) के साथ एक हैरान कर देने वाली घटना घटी है। इनके घर में ही कुछ दिनों से काम करने वाले एक कुक ने माही को चाकू से गोदकर जान लेने की धमकी दी है। इस मामले में एक्ट्रेस ने पुलिस में शिकायत दर्ज की जिसके बाद कुक को हिरासत में लिया जा चुका है। लेकिन अब भी माही इस मामले में डरी हुई हैं। इस घटना की जानकारी खुद माही विज ने एक इंटरव्यू में दी है। 

माही ने बनाए हैं कुक के वीडियो

माही विज (Mahi Vijj) ने इस घटना का वीडियो भी बना लिया। आपको बता दें कि हाल ही में माही विज (Mahi Vijj) ने कुछ ट्वीट्स में अपने साथ हुई इस घटना की जानकारी दी थी। जिसमें उन्होंने नौकर से धमकी मिलने की बात लिखी थी लेकिन कुछ समय बाद उन्होंने ट्वीट डिलीट कर दिए। वह ट्वीट्स में माही ने बताया था कि उनके घर पर काम करने वाले एक कुक ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी है। वह इसलिए क्योंकि वह कुक लगातार चोरियां कर रहा था, यह बात सामने आने के बाद जब माही और जय भानुशाली ने उसे काम से निकालना चाहा तो वह पूरे महीने की सेलरी मांगने लगा। मना करने पर वह गालिया देने लगा और थोड़ी देर में वह इतना गुस्से में आ गया कि उसने जान से मारने की धमकी दे डाली। माही ने इस घटना के वीडियो भी बनाए हैं। 

पुलिस ने किया कुक को गिरफ्तार 

इस घटना के बाद बीते दिनों माही (Mahi Vijj) ने एक अवॉर्ड शो में शिरकत की थी। जहां उन्होंने मीडिया को भी इस घटना के बारे में विस्तार से बताया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने जब उस कुक के बारे में पता किया तो जानकारी मिली कि वह दिल्ली में भी ऐसा काम कर चुका है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। 

माही को सता रही बेटी की चिंता 

भले ही वह कुक अब गिरफ्तार हो चुका है लेकिन जय भानुशाली (Jay Bhanushali) और माही विज (Mahi Vijj) अपनी छोटी सी बेटी तारा को लेकर ज्यादा डर रहे हैं। मीडिया से बातचीत में माही ने अपने दिल में छिपा ये डर बताया है। उन्होंने कहा कि अगर वह सच में मुझे चाकू मार दे तो? अगर मुझे कुछ हुआ तो लोग तो बाद में प्रोटेस्ट करेंगे, इसका क्या फायदा होगा। मैं अपने परिवार की सुरक्षा के लिए डरी हुई हूं। वह बेल देकर बाहर आ जाएगा।

इसे भी पढ़ें-

Salman Khan को किस करने पर ट्रोल हुई थीं Shehnaaz Gill, अब दिया करारा जवाब