1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. दूध के कन्टेनर में करते थे शराब की तस्करी, दिल्ली पुलिस ने गिरोह के सरगना को किया गिरफ्तार

दूध के कन्टेनर में करते थे शराब की तस्करी, दिल्ली पुलिस ने गिरोह के सरगना को किया गिरफ्तार

पुलिस को शक न हो इसके लिए हरियाणा की शराब दूध के कन्टेनर के जरिए दिल्ली में करते थे तस्करी। साउथ ईस्ट दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे गिरोह के सरगना को गिरफ्तार किया है जो दूध के कन्टेनर का सहारा लेकर राजधानी दिल्ली में शराब की तस्करी किया करता था।

Jatin Sharma Reported by: Jatin Sharma @jatin89_sharma
Published on: July 24, 2019 18:55 IST
दूध के कन्टेनर में शराब की तस्करी करने वाला गिरोह दिल्ली पुलिस की गिरफ्त में- India TV Hindi News
दूध के कन्टेनर में शराब की तस्करी करने वाला गिरोह दिल्ली पुलिस की गिरफ्त में

नई दिल्ली: पुलिस को शक न हो इसके लिए हरियाणा की शराब दूध के कन्टेनर के जरिए दिल्ली में करते थे तस्करी। साउथ ईस्ट दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे गिरोह के सरगना को गिरफ्तार किया है जो दूध के कन्टेनर का सहारा लेकर राजधानी दिल्ली में शराब की तस्करी किया करता था। शराब की तस्करी के लिए सुबह का समय तय किया जाता था ताकि पुलिस को शक न हो। दिल्ली पुलिस ने जैतपुर इलाके से जवाहर (43) को उस वक़्त गिरफ्तार किया जब जवाहर अपनी बाइक से दूध के कन्टेनर में शराब को दिल्ली लेकर आ रहा था। दरसल 22 तारीख की सुबह साउथ ईस्ट दिल्ली के जैतपुर इलाके में पुलिस पिकेट लगा हुआ था। 

पुलिस ने जब फरीदाबाद की तरफ से आ रहे जवाहर को रोका तो जवाहर ने बताया की वो पास के इलाको में दूध सप्पलाई किया करता है। लेकिन जब पुलिस ने जवाहर पर संदेह होने के चलते दूध का कन्टेनर खोला तो कन्टेनर में शराब के 200 क्वार्टर बरामद किये गए। जब्त की गयी शराब हरियाणा की है जिसे दिल्ली में सप्पलाई किया जाना था। 

पुलिस अब जवाहर से पूछताछ कर रही है पुलिस जांच कर रही है की जवाहर अभी तक कितनी बार दूध के कन्टेनर का सहारा लेकर दिल्ली में शराब की तस्करी कर चुका है। साथ ही पुलिस ये भी पता कर रही है की हरियाणा की ये शराब दिल्ली में किसे सप्पलाई की जानी थी। ये पहला मामला नही जब हरियाणा की शराब की तस्करी दिल्ली में की जा रही हो 

इससे पहले भी सिर्फ साउथ ईस्ट जिले में हरियाणा की शराब की तस्करी के कई मामले सामने आ चुके है। इससे पहले लाजपथ नगर इलाके से 220 पेटी हरियाणा की शराब टाटा 407 से बरामद की गयी थी। न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी से भी कूड़े के ढेर के अंदर से हरियाणा की शराब बरामद की जा चुकी है। लेकिन इस बार शराब तस्कर दूध के कन्टेनर का सहारा ले रहे है ताकि दिल्ली में शराब जी तस्करी आसानी से की जा सके और पुलिस की आंखों में आसानी से धूल झोंकी जा सके।

Latest India News

>independence-day-2022