1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. आज से खुलेंगे सबरीमला मंदिर के दरवाजे, क्या फिर होगा बवाल?

आज से खुलेंगे सबरीमला मंदिर के दरवाजे, क्या फिर होगा बवाल? महिलाओं को सुरक्षा नहीं देगी राज्य सरकार

केरल के सबरीमाला मंदिर आज से खुल रहा है। आज शाम पांच बजे से सबरीमाला के दरवाजे लोगों के दर्शनों के लिए खुल जाएंगे जो 20 जनवरी तक खुला रहेगा।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: November 16, 2019 14:51 IST
- India TV Hindi
आज से खुलेंगे सबरीमला मंदिर के दरवाजे, क्या फिर होगा बवाल? महिलाओं को सुरक्षा नहीं देगी राज्य सरकार। फोटो: टी राघवन

नई दिल्ली: केरल के सबरीमाला मंदिर आज से खुल रहा है। आज शाम पांच बजे से सबरीमाला के दरवाजे लोगों के दर्शनों के लिए खुल जाएंगे जो 20 जनवरी तक खुला रहेगा। वहीं राज्य सरकार ने फिलहाल महिलाओं को प्रवेश न देने का फैसला किया है। सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को सबरीमाला में महिलाओं के प्रवेश के मामले में दायर पुनर्विचार याचिका को बड़ी बेंच को सौंप दिया था जिसके बाद उनके प्रवेश के मामले में सस्पेंस बना हुआ है।

हालांकि राज्य सरकार ने ये साफ कर दिया है कि सुप्रीम कोर्ट के किसी फाइनल फैसले से पहले वो महिलाओं को मंदिर में प्रवेश की इजाजत नहीं देंगे। सिर्फ यही नहीं राज्य सरकार ने ये भी कहा है कि मंदिर में प्रवेश के लिए जाने वाली महिलाओं को सुरक्षा भी नहीं दी जाएगी।

बहरहाल कोई विवाद न हो इसके लिए सबरीमला मंदिर के बेस पंबा में भारी सुरक्षाबलों को लगाया गया है। केरल की लेफ्ट सरकार का कहना है कि सबरीमाला मंदिर जाने की इच्छा रखने वाली महिलाओं को अदालत का आदेश लेकर आना होगा।

Click Mania
bigg boss 15