1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. कांग्रेस की सरकार बनी तो खत्म कर देंगे ट्रिपल तलाक कानून, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का बयान

कांग्रेस की सरकार बनी तो खत्म कर देंगे ट्रिपल तलाक कानून, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का बयान

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा है केंद्र में उनकी सरकार बनने पर ट्रिपल तलाक कानून को खत्म कर दिया जाएगा। उन्होंने यह बयान कांग्रेस अल्पसंख्यक सम्मेलन के दौरान दिया है

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: February 07, 2019 15:55 IST
Will abolish Triple Talaq law if Congress comes to power says Rahul Gandhi- India TV Hindi
Will abolish Triple Talaq law if Congress comes to power says Rahul Gandhi

नई दिल्ली। मुस्लिम महिलाओं के लिए बने ट्रिपल तलाक कानून को लेकर मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस की तरफ से बड़ा बयान आया है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा है केंद्र में उनकी सरकार बनने पर ट्रिपल तलाक कानून को खत्म कर दिया जाएगा। उन्होंने यह बयान कांग्रेस अल्पसंख्यक सम्मेलन के दौरान दिया है।

राहुल गांधी के अलावा कांग्रेस की महिला इकाई की अध्यक्षा सुष्मिता देव ने भी ट्रिपल तलाक खत्म किए जाने की बात कही है, सुष्मिता देव ने कहा कि यह कानून मुस्लिम पुरुषों को जेल भेजने की साजिश है।

गुरुवार को दिल्ली में हुए कांग्रेस के अल्पसंख्यक सम्मेलन के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने केंद्र सरकार और भारतीय जनता पार्टी पर एक बार फिर से हमला बोला, राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ के इशारे पर काम कर रहे हैं, उन्होंने कहा कि आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत नागपुर से रिमोट कंट्रोल के जरिए केंद्र सरकार चला रहे हैं।

राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सिर्फ चेहरा हैं जबकि मोहन भागवत उनका रिमोट कंट्रोल हैं, राहुल गांधी ने अल्पसंख्यक सम्मेलन को संबोधित करते हुए एक बार फिर से कहा कि देश का चौकिदार चोर है। कांग्रेस पार्टी ने दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में अल्पसंख्यक सम्मेलन का आयोजन किया है।

Click Mania
bigg boss 15