मथुरा लूट कांड के आरोपी गिरफ्तार, 4 दिन बाद पुलिस को मिली बड़ी सफलता

बिल्‍ला पहले ही एक मर्डर केस में जेल में है। उसने पान की दुकान पर दिनदहाड़े एक शख्‍स की गोली मारकर हत्‍या कर दी थी। पुलिस के मुताबिक जो लोग पकड़े गए हैं, ये सभी घटना के वक्‍त सीसीटीवी फुटेज में दिख रहे थे।

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: May 20, 2017 9:52 IST
Ranga_Mathura- India TV Hindi
Ranga_Mathura

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश पुलिस ने मथुरा के सर्राफा लूट कांड के सभी छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक रंगा-बिल्‍ला गैंग के सदस्‍यों ने इस वारदात को अंजाम दिया था। पकड़े गए आरोपी रंगा उर्फ राकेश, चीनी उर्फ कामेश, नीरज, आदित्‍य, आयुष और छोटू रंगा बिल्‍ला गैंग के हैं। (ये भी पढ़ें: वो मेरे बेडरूम में घुस आई, मैं तो हैरान रह गया: यासीन मलिक)

बिल्‍ला पहले ही एक मर्डर केस में जेल में है। उसने पान की दुकान पर दिनदहाड़े एक शख्‍स की गोली मारकर हत्‍या कर दी थी। पुलिस के मुताबिक जो लोग पकड़े गए हैं, ये सभी घटना के वक्‍त सीसीटीवी फुटेज में दिख रहे थे।

बता दें 15 मई को मथुरा के होली गेट स्थित मयंक चेन्स नाम की ज्वैलर्स की दुकान में ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर दो सराफा व्यवसायियों मेघ अग्रवाल और विकास अग्रवाल की हत्या कर दी गई थी। इसके बाद बदमाश चौबियापाड़ा की ओर भागते हुए फरार हो गए थे। तब से सराफा व्यवसायी और पीड़ितों के घरवाले आंदोलित थे।

शुक्रवार को प्रदेशव्यापी सराफा बंदी भी थी। मुख्यमंत्री योगी के प्रतिनिधि के रूप में ऊर्जा मंत्री और स्थानीय विधायक श्रीकांत शर्मा और डीजीपी सुलखान सिंह ने भी मथुरा का दौरा किया था और पीड़ितों के घरवालों से मुलाकात की थी।

पुलिस पर दबाव बढ़ रहा था। वह ताबड़तोड़ दबिशें दे रही थी। एसटीएफ समेत पुलिस की आठ टीमें लगाई गई थीं। शुक्रवार को पुख्ता सूत्र की निशानदेही पर दिन भर स्थानीय चौबियापाड़ा में दबिश चल रही थी। रात में मुठभेड़ की बात भी सामने आई थी, लेकिन बाद में इसे कोरी अफवाह करार दिया गया।

ये भी पढ़ें: कौन है पाकिस्‍तान में मौत की सजा पाए कुलभूषण जाधव?

ये हैं भारत के रहस्यमयी खजाने जिनकी खोज अभी है बाकी...
यहां पर शादी के बाद दुल्हन से कराया जाता है जिस्मफरोशी का धंधा...

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन