1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. बरेली: लव मैरिज करने पर घरवालों ने लड़की का दिनदहाड़े किया अपहरण, VIDEO वायरल

बरेली: लव मैरिज करने पर घरवालों ने लड़की का दिनदहाड़े किया अपहरण, VIDEO वायरल

भोजीपुरा थानाक्षेत्र में एक युवती का दिनदहाड़े अपहरण कर लिया गया। लोग खड़े होकर घटना का वीडियो बनाते रहे लेकिन किसी ने भी युवती को बचाने की कोशिश नहीं की।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 03, 2019 20:49 IST
UP bareilly Woman abducted, husband thrashed for...- India TV Hindi News
UP bareilly Woman abducted, husband thrashed for marrying outside caste

बरेली (उप्र): भोजीपुरा थानाक्षेत्र में एक युवती का दिनदहाड़े अपहरण कर लिया गया। लोग खड़े होकर घटना का वीडियो बनाते रहे लेकिन किसी ने भी युवती को बचाने की कोशिश नहीं की। पूरी घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल है।

पुलिस ने कहा कि महिला को बरामद कर लिया गया है। हालांकि अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

मामले के अनुसार भोजीपुरा थाना क्षेत्र के घँघोरा घँघोरी गांव निवासी गुरुबचन ने सोनम नाम की युवती से प्रेम विवाह किया था। लड़की के परिजन इस शादी से खुश नहीं थे। प्रेम विवाह के बाद दोनों गांव छोड़ कर चले गए थे और अभी कुछ दिन पहले ही गांव लौटे थे। इसकी भनक जब सोनम के परिवार वालों को लगी तो वे लोग गुरुबचन के घर पहुंच गए और उसके घरवालों को लाठी डंडों से पीटने लगे।

इन लोगों ने लाठी-डंडों से वार कर गुरबचन को बुरी तरह पीटा और सोनम का अपहरण करके ले गए। गुरबचन को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने हालांकि 24 घण्टे के अंदर ही सोनम को बरामद कर लिया, लेकिन अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) संसार सिंह ने बताया कि इस मामले में भोजीपुरा थाने में भादंसं की धारा 147, 148, 364, 452, 323, 504, और एससी-एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की तलाश जारी है।

Latest Uttar Pradesh News