Noida Crime News: भतीजे से किया प्रेम तो चाचा ने रेत दी प्रेमी की गर्दन, ऐसे लगाया लाश को ठिकाने

Noida Crime News: युवक के उसके पड़ोस में रहने वाली 18 वर्षीय युवती से प्रेम संबंध थे। जाति अलग होने और अन्य कारणों से दोनों का विवाह नहीं हो पा रहा था।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: September 22, 2022 15:56 IST
Couple- India TV Hindi News
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE Couple

Highlights

  • नोएडा में युवक की गला रेतकर हत्या
  • प्रेमिका के चाचा ने दिया घटना को अंजाम
  • हिंडन नदी के पास से बरामद किया शव

Noida Crime News: उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले के ईकोटेक-3 थाना क्षेत्र में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां कुलेसरा गांव में रहने वाले एक 21 वर्षीय युवक की उसकी ही प्रेमिका के चाचा ने गला रेतकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर शव को बरामद कर लिया है। इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। अधिकारियों के मुताबिक, जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि मृतक और आरोपी की भतीजी के बीच प्रेम प्रसंग थे, लेकिन दोनों की शादी नहीं हो पा रही थी, जिससे आक्रोशित आरोपी ने अपनी भतीजी के प्रेमी की हत्या कर दी।

जानें, पूरा घटनाक्रम

पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी पंकज कुमार ने बताया कि कुलेसरा गांव की संजय विहार कॉलोनी में रहने वाले अतुल के उसके पड़ोस में रहने वाली 18 वर्षीय युवती से प्रेम संबंध थे। कुमार के अनुसार, जाति अलग होने और अन्य कारणों से दोनों का विवाह नहीं हो पा रहा था। उन्होंने बताया कि युवती के चाचा अनिल ने अतुल को 19 सितंबर की रात को अपने पास बुलाया और उसे कुलेसरा गांव के ठेके के पास लेकर गया, जहां दोनों ने साथ बैठकर शराब पी।

चाचा ने युवक की गर्दन पर ब्लेड से किया वार
कुमार के मुताबिक, इसके बाद अनिल ने अतुल की गर्दन पर ब्लेड से वार कर दिया और लकड़ी से चोट पहुंचाकर उसकी हत्या कर दी। उन्होंने बताया कि जब अतुल अपने घर नहीं पहुंचा तो उसके चाचा ने ईकोटेक-3 थाने में अनिल को नामित करते हुए अपने भतीजे के अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई। कुमार के अनुसार, पुलिस ने जब अनिल को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने अतुल की हत्या करने की बात स्वीकार की। उन्होंने बताया कि अनिल की निशानदेही पर अतुल के शव को हिंडन नदी के पास से बरामद कर लिया गया।

Latest Uttar Pradesh News

navratri-2022