1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. लाइफस्टाइल
  4. हेल्थ
  5. रोजाना सुबह खाली पेट करें इसका सेवन और कहें पेट की चर्बी को बाय

रोजाना सुबह खाली पेट करें इसका सेवन और कहें पेट की चर्बी को बाय

अगर आप चाहते है कि बिना ज्यादा मेहनत किए इस समस्या से निजात मिल जाएं, तो हम आपको कुछ ऐसी टिप्स बता रहे है जिससे आप आसानी से मोटापा से निजात पा सकते है। और फ्लैट टमी पा सकते है। इसे आप आसानी से अपने घर में ही बना सकते है।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: May 14, 2016 10:21 IST
belly fat- India TV Hindi
belly fat

हेल्थ डेस्क: आपका बढ़ा हुआ वजन इसका मतलब ये नहीं कि आप हेल्दी नहीं है। क्योंकि ऐसे कई लोग होते है जो कि ऐसा हेल्थ के होते हुए भी सबसे हेल्दी कहलाते है। कई लोगो तो ऐसे होते है जिनका नार्मल वजन होते हुए भी की समस्याओ से होकर गुजरना पडता है। जो कि मेटाबॉलिज्म से संबंधित समस्या होती है।

ये भी पढ़े-

माना जाता है कि आपकी स्किन के अंदर फेट है तो वह कोई बडी समस्या नहीं है, लेकिन अगर आपका बाहर से पेट निकल आए तो वह एक बहुत बड़ी समस्या है। जिससे निजात पाने के लिए हर कई तरह की एक्सरसाइज, डाइटिंग, योगा और न जाने कितने उपाय अपनाते है। जिससे कि आपके पेट की चर्बी कम हो जाएं।

अगर आप चाहते है कि बिना ज्यादा मेहनत किए इस समस्या से निजात मिल जाएं, तो हम आपको कुछ ऐसी टिप्स बता रहे है जिससे आप आसानी से मोटापा से निजात पा सकते है। और फ्लैट टमी पा सकते है। इसे आप आसानी से अपने घर में ही बना सकते है। इसका सुबह रोजाना खाली पेट सेवन करने से जल्द ही आपको पेट की चर्बी से निजात मिल जाएगा। जानिए इस ड्रिंक के बारें में।

इसे बानने के आपको चाहिए एक किलो नींबू, 4-5 गट्ठा हरा धनिया, तीन लीटर पानी और 1 बैग बेकिंग सोड़ा।

अगली स्लाइड में पढ़े बनाने की विधि के बारें में

Click Mania
Modi Us Visit 2021