Libra Weekly Horoscope 19-25 September 2022: तुला राशि वालों पर आ सकती है आर्थिक विपत्ति, सोच समझकर करें खर्च

Libra weekly horoscope 19-25 September 2022 तुला साप्ताहिक राशिफल: मशहूर ज्योतिषी अनिल कुमार ठक्कर से जानिए तुला राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा।

Written By : Anil Kummar Thakkar Edited By : Poonam YadavPublished on: September 17, 2022 23:55 IST
Libra Weekly Horoscope 19-25 September 2022:- India TV Hindi News
Image Source : INDIA TV Libra Weekly Horoscope 19-25 September 2022:

Libra weekly horoscope 19-25 September 2022 तुला साप्ताहिक राशिफल: इस सप्ताह ग्यारहवें भाव में चंद्रमा स्थित होने के कारण आपकी सेहत में होने वाले कई सकारात्मक बदलाव, कार्यक्षेत्र और सामाजिक जीवन में आपको दूसरे के साथ खुलकर बातचीत करने में मदद करेंगे। इसके कारण आपके साहस और आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी, साथ ही आप हर निर्णय को लेने में खुद को पूरी तरह सक्षम पाएंगे। यदि आप इस सप्ताह अपने दोस्तों या परिवार के साथ कहीं घूमने जा रहे हैं तो, आपको अपना धन सोच-समझकर खर्च करने की सलाह दी जाती है क्योंकि योग बन रहे हैं कि इस दौरान आप शुरुआत में ही काफी पैसे खर्च कर दें, जिससे आपको बाद में आर्थिक तंगी से गुजरना पड़े। 

संभव है कि घर का वो सदस्य जिसपर आपने पूर्व में विश्वास करते हुए अपना कोई राज़ साझा किया था, वो आपको इस सप्ताह धोखा देते हुए, दूसरों के सामने आपकी पोल खोल सकता है। इसलिए ऐसी किसी भी आशंका से बचने के लिए, आपके लिए बेहतर यही होगा कि आप स्वंय ही अपने उस राज़ के बारे में घर के दूसरे सदस्यों को बता दें। ये सप्ताह कार्यक्षेत्र पर काम में आपकी दक्षता की परीक्षा लेने वाला सिद्ध होगा क्योंकि बुध बारहवें भाव में गोचर करेगा। ऐसे में इच्छानुसार परिणाम प्राप्त करने के लिए, आपको अपनी कोशिशों पर एकाग्रता बनाए रखने की जरूरत होगी। इसके लिए आप अपने बड़ों का अनुभव भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

Vrishabha  Weekly Horoscope 19-25 September 2022: वृषभ राशि वालों को इस हफ्ते रहना होगा सावधान, वरना..

Navratri 2022: नवरात्रि में भूलकर भी न करें दिशा से जुड़ी गलतियां, मां दुर्गा हो जाती हैं नाराज 

इस सप्ताह भाई-बहनों से मिलने वाली सहायता आपके आत्मविश्वास को बढ़ा सकती है। हालांकि, इसके लिए आपको सलाह दी जाती है कि अपने अहम को दूर करते हुए, अपनी शिक्षा के प्रति बेहतर प्रदर्शन करने के लिए उनकी मदद लें। 

उपाय: शुक्रवार को सफ़ेद मिठाइयों का दान करें। 

(लेखक के बारे में: श्री अनिल कुमार ठक्कर देश के जाने-माने Aromalogist हैं, जो चंद्र राशि यानी आपकी जन्म तारीख़ के आधार पर राशिफल व भविष्यफल बताते हैं, aromalogist33@gmail।com)

Virgo Weekly Horoscope 19-25 September 2022: कार्यक्षेत्र में हासिल कर सकते हैं बड़ी कामयाबी साथ ही सेहत पर दें ध्यान

Cancer Weekly Horoscope 19-25 September 2022: इस हफ्ते कर्क राशि वालों पर बरसेगी लक्ष्मी की कृपा

Mesh Weekly Horoscope 19-25 September 2022: पैसों के मामले में बेहद खास रहेगा मेष राशि वालों का सप्ताह

 

More Rashifal News

navratri-2022