Friday, April 19, 2024
Advertisement

Sagittarius Weekly Horoscope 26 September-02 October 2022: धनु राशि वाले रखें अपनी सेहत का ध्यान, वरना हो सकते हैं बीमार

Sagittarius Weekly horoscope 26 September-02 October 2022: जानिए धनु राशि वालों का आने वाला सप्ताह कैसा होगा और किन उपायों से आप ये सप्ताह बेहतर कर सकते हैं।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Poonam Yadav Published on: September 24, 2022 23:55 IST
Sagittarius Weekly Horoscope 26 September-02 October 2022: - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Sagittarius Weekly Horoscope 26 September-02 October 2022:

Sagittarius Weekly horoscope 26 September-02 October 2022 (साप्ताहिक राशिफल 26 सितंबर से 02 अक्टूबर 2022):  आने वाला सप्ताह धनु राशि के लिए कैसा रहेगा और कौन-कौन सी परेशानियां आपको आ सकती है, किन बातों को ध्यान में रखना जरूरी है? ये सब कुछ एस्ट्रो फ्रेंड चिराग बेजान दारूवाला से जानिए ।

धनु राशि के लोगों को इस सप्ताह लोगों के साथ अच्छे संबंध बनाने चाहिए। ये वो रिश्ते हैं जिन्हें आपको वर्तमान में जीवन में प्राथमिकता देनी चाहिए। अपने स्वास्थ्य को नज़रअंदाज़ न करें, जितना हो सके अपना ध्यान रखने की कोशिश करें, तभी आप अपने परिवार में दूसरों की देखभाल कर पाएंगे। आपका पेशेवर जीवन कुछ कठिनाइयों से गुजरने वाला है। आप अपने वरिष्ठों के सामने खुद को अच्छी तरह से व्यक्त नहीं कर पाएंगे। यह निराशाजनक होगा, लेकिन जब भी संभव हो अपनी बात साबित करने का प्रयास करें। 

धन में वृद्धि होगी और आप अपनी बचत को बढ़ाने में सक्षम होंगे। उत्तराधिकार से लाभ की भी संभावना है, और यह इस बार बहुत बड़ा होगा। सुनिश्चित करें कि आप अपने साथी के साथ बेहतर तरीके से जुड़ते हैं। अगर आप सीरियस रिलेशनशिप में हैं तो शादी के भी योग हैं। यह सप्ताह आपके और आपके परिवार के लिए महत्वपूर्ण रहेगा। ऐसा इसलिए है क्योंकि आप अपने लिए कुछ हासिल करेंगे न कि दूसरों के लिए। निस्वार्थ भाव से किया गया कार्य अंततः फल देगा। लोगों को यह एहसास दिलाना आपकी जिम्मेदारी है कि आप कौन हैं और आप क्या चाहते हैं।

श्री ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है। 

Scorpio Weekly Horoscope 26 September-02 October 2022: वृश्चिक राशि वालों को जल्द ही मिलेगी कोई बड़ी खुशखबरी

Chanakya Niti: अगर आपमें है ये एक गुण तो दुश्मन हर हाल में होंगे आपसे परास्त, टेकेंगे हमेशा घुटने

Chanakya Niti: इन 3 लोगों को गलती से भी न आंके कमजोर, मौका मिलते ही ये करते हैं पलटवार

Mithun weekly horoscope 26 September-02 October 2022: मिथुन राशि वालों का यह सप्ताह रहेगा मुश्किल भरा

Chanakya Niti: इन घरों में खुद चलकर आती हैं मां लक्ष्मी, आप भी ये 3 चीजें करें फॉलो होगी बरकत

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement