Vastu Tips: कामयाबी की ओर पहला कदम उठाने से पहले इन बातों का रखें खास ध्यान, ज़रूर मिलेगी सफलता

Vastu Tips: आज आचार्य इंदु प्रकाश से हम जानेंगे कि आखिर कारोबार या फिर इंटरव्यू के लिए जाने से पहले किन-किन बातों का ध्यान रखें।

Written By : Acharya Indu Prakash Edited By : Sweety GaurPublished on: September 22, 2022 7:48 IST
Vastu Tips- India TV Hindi News
Image Source : PIXABAY Vastu Tips

Highlights

  • सफलता पाने के लिए करें वास्तु उपाय
  • इंटरव्यू पर जाने से पहले पीले रंग रूमाल साथ रखें

Vastu Tips: वास्तु शास्त्र का प्रभान न केवल निज़ी ज़िंदगी बल्कि आपकी प्रोफेशनल लाइफ पर भी काफी पड़ता है। जिस तरह हम अपने घर का वास्तु सुधारने के लिए काम करते हैं। ठीक वैसे ही हमें अपने कारोबार, अपने काम या फिर अपने काम की शुरुआत से पहले भी कुछ खास नियमों का ध्यान रखना होता है। आज आचार्य इंदु प्रकाश से हम जानेंगे कि आखिर कारोबार या फिर इंटरव्यू के लिए जाने से पहले किन-किन बातों का ध्यान रखें।

कई बार आपके अंदर सारी प्रतिभाएं होते हुए भी आप इंटरव्यू मे पीछे रह जाते हैं और आपके हाथ से अवसर निकल जाते हैं। आज वास्तु शास्त्र में हम आपको बता रहे हैं कि जब आप नौकरी के लिए इंटरव्यू देने जाएं तो किन बातों का ख्याल रखें, जिससे आप अपने काम में सफल हो जाये। 

नौकरी के लिए इंटरव्यू देने जाते वक्त जेब में पीले रंग का रूमाल या कोई पीले रंग का कपड़ा रखें या फिर हल्दी की दो गांठ भी जेब में रख सकते हैं। वहीं अगर आप निश्चित सफलता चाहते हैं तो घर के या किसी रिश्तेदार के घर के बड़े बच्चे की छठी में पहनाया गया कपड़ा, जिसे छटुला भी कहते हैं, उसे साथ ले जाने से सफलता अवश्य ही मिलती है। सफलता के लिए मन में लगन और खुद पर विश्वास होना भी बेहद ज़रूरी है।  

(आचार्य इंदु प्रकाश देश के जाने-माने ज्योतिषी हैं, जिन्हें वास्तु, सामुद्रिक शास्त्र और ज्योतिष शास्त्र का लंबा अनुभव है। इंडिया टीवी पर आप इन्हें हर सुबह 7.30 बजे भविष्यवाणी में देखते हैं)

दूध समेत ये 4 चीजें भूलकर भी न दें उधार, घर में आती है विपत्ति और कंगाली

Astro Tips For Thursday: गुरुवार को भूलकर भी ना करें ये काम, भगवान विष्णु हो सकते हैं नाराज

navratri-2022