ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. प्लेऑफ के दौरान हो सकते हैं महिला आईपीएल प्रदर्शनी मैच: बीसीसीआई अधिकारी

प्लेऑफ के दौरान हो सकते हैं महिला आईपीएल प्रदर्शनी मैच: बीसीसीआई अधिकारी

Read In English

पिछले साल सुपरनोवा और ट्रेलब्लेजर्स के बीच मैच दोपहर बाद दो बजे शुरू हुआ था। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गये इस मैच में कम दर्शक पहुंचे थे।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: February 25, 2019 17:25 IST
प्लेऑफ के दौरान हो सकते हैं महिला आईपीएल प्रदर्शनी मैच: बीसीसीआई अधिकारी - India TV Hindi
Image Source : TWITTER: @THEYORKERBALL प्लेऑफ के दौरान हो सकते हैं महिला आईपीएल प्रदर्शनी मैच: बीसीसीआई अधिकारी 

बेंगलुरू। आईपीएल के दौरान होने वाले महिला टी20 प्रदर्शनी मैचों का आयोजन प्लेऑफ के दौरान किया जा सकता है क्योंकि कार्यक्रम के अनुसार केवल यही समय खाली है। बीसीसीआई के एक अधिकारी ने पूर्व में कहा था कि मैचों का आयोजन शाम सात बजे से करवाया जा सकता है ताकि अधिक से अधिक लोगों का ध्यान खींच सकें। 

बोर्ड के एक अधिकारी ने सोमवार को पीटीआई से कहा, ‘‘पिछले साल की तरह हमारे पास केवल प्लेऑफ के दौरान ही समय है लेकिन काफी कुछ चुनाव की तिथियों पर निर्भर करता है।’’ 

पिछले साल सुपरनोवा और ट्रेलब्लेजर्स के बीच मैच दोपहर बाद दो बजे शुरू हुआ था। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गये इस मैच में कम दर्शक पहुंचे थे। 

इस मैच में हरमनप्रीत कौर, स्मृति मंधाना, मेग लैनिंग, एलिस पैरी और सूजी बेट्स जैसी खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया था और यह रोमांचक भी रहा था लेकिन पुरूष आईपीएल प्लेऑफ से पहले खेले जाने के बावजूद लोगों ने इसमें कम दिलचस्पी दिखायी थी। 

अधिकारी ने कहा, ‘‘हम चुनाव आयोग से आम चुनावों के पूरे कार्यक्रम की घोषणा का इंतजार कर रहे हैं और इसके बाद हम महिलाओं के मैचों के कार्यक्रम को भी अंतिम रूप दे देंगे।’’ उन्होंने कहा, ‘‘इन मैचों का आयोजन दिन में करने के बजाय जब आईपीएल मैच न हों तब शाम को सात बजे से सही रहेगा। दिन में बहुत अधिक दर्शक मैच नहीं देख पाते हैं।’’ 

लाइव स्कोरकार्ड

uttar-pradesh-elections-2022
elections-2022