1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. बोर्ड अध्यक्ष एकादश बनाम इंग्लैंड की महिला टीम के बीच अभ्यास मैच में स्मृति पर होंगी नजरें

बोर्ड अध्यक्ष एकादश बनाम इंग्लैंड की महिला टीम के बीच अभ्यास मैच में स्मृति पर होंगी नजरें

Read In English

स्मृति ने हाल में न्यूजीलैंड के खिलाफ उसकी सरजमीं पर हुई एकदिवसीय श्रृंखला में 196 रन बनाए थे जिसमें 100 और 90 रन की पारियां भी शामिल हैं। 

Bhasha Bhasha
Published on: February 17, 2019 11:43 IST
बोर्ड अध्यक्ष एकादश बनाम इंग्लैंड की महिला टीम के बीच अभ्यास मैच में स्मृति पर होंगी नजरें- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES बोर्ड अध्यक्ष एकादश बनाम इंग्लैंड की महिला टीम के बीच अभ्यास मैच में स्मृति पर होंगी नजरें

मुंबई। बेहतरीन फार्म में चल रही सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना सोमवार को यहां होने वाले अभ्यास मैच में जब इंग्लैंड की महिला क्रिकेट टीम के खिलाफ बोर्ड अध्यक्ष एकादश की अगुआई करेंगी तो सभी की नजरें उन पर टिकी होंगी। 

वानखेड़े स्टेडियम में होने वाले इस मैच को शुक्रवार से शुरू हो रही श्रृंखला से पहले काफी अहम माना जा रहा है। स्मृति ने हाल में न्यूजीलैंड के खिलाफ उसकी सरजमीं पर हुई एकदिवसीय श्रृंखला में 196 रन बनाए थे जिसमें 100 और 90 रन की पारियां भी शामिल हैं। 

स्मृति के अलावा बोर्ड अध्यक्ष एकादश टीम की विकेटकीपर आर कलपना को भी भारत की एकदिवसीय अंतरराष्टूीय टीम में जगह मिली है और उन्हें भी अभ्यास मैच में खेलने का फायदा मिल सकता है। 

दूसरी तरफ 50 ओवर के प्रारूप में इंग्लैंड की टीम काफी मजबूत है और टीम इस मैच का इस्तेमाल पिच, मौसम और स्थानीय हालात से सामंजस्य बैठाने के लिए करेगी। 

इंग्लैंड की टीम में टैमी ब्युमोंट, हीथर नाइट और डैनी वाइट जैसे कुछ बड़े नाम शामिल हैं जिन्होंने पिछले साल टी20 श्रृंखला के दौरान भारतीय गेंदबाजों को काफी परेशान किया था। 

इस तिकड़ी के अलावा अन्य खिलाड़ी भी अपने अभियान की सकारात्मक शुरुआत करना चाहेंगे। तीन मैचों की यह एकदिवसीय श्रृंखला आईसीसी चैंपियनशिप का हिस्सा है। श्रृंखला के तीनों मैच यहीं 22, 25 और 28 फरवरी को खेले जाएंगे। 

लाइव स्कोरकार्ड

bigg boss 15