ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. आईसीसी महिला रैंकिंग: रॉड्रिगेज दूसरे और मंधाना छठे स्थान पर

आईसीसी महिला रैंकिंग: रॉड्रिगेज दूसरे और मंधाना छठे स्थान पर

भारत को तीन मैचों की श्रृंखला में न्यूजीलैंड ने 3-0 से हरा दिया था। रॉड्रिगेज ने तीन मैचों की श्रृंखला में 132 रन बनाए जबकि मंधाना ने 180 रन जोड़े और उन्हें चार पायदान का फायदा मिला है।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: February 12, 2019 13:29 IST
Indian Women's Cricket Team- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Indian Women's Cricket Team

भारतीय महिला बल्लेबाज जेमिमा रॉड्रिगेज और स्मृति मंधाना चार पायदान चढ़कर आईसीसी टी20 रैंकिंग में क्रमश: दूसरे और छठे स्थान पर पहुंच गईं हैं। भारत को तीन मैचों की श्रृंखला में न्यूजीलैंड ने 3-0 से हरा दिया था। रॉड्रिगेज ने तीन मैचों की श्रृंखला में 132 रन बनाए जबकि मंधाना ने 180 रन जोड़े और उन्हें चार पायदान का फायदा मिला है।

गेंदबाजों में स्पिनर राधा यादव 18 पायदान चढ़कर 10वें स्थान पर पहुंच गईं हैं। दीप्ति शर्मा पांच पायदान चढ़कर 14वें स्थान पर पहुंच गईं हैं। न्यूजीलैंड की सोफी डेवाइन 11वें से आठवें स्थान पर पहुंच गईं। कप्तान एमी सैटर्थवेट 23वें से 17वें स्थान पर आ गईं।

हरफनमौलाओं में वेस्टइंडीज की डिएंड्रा डोटिन शीर्ष पर हैं। बल्लेबाजों में पाकिस्तानी कप्तान बिसमाह मारूफ तीन पायदान चढ़कर 15वें स्थान पर पहुंच गईं। वनडे प्रारूप में शीर्ष पर काबिज सना मीर छह पायदान चढ़कर 28वें स्थान पर हैं। टीम रैंकिंग में न्यूजीलैंड इंग्लैंड को पछाड़कर दूसरे स्थान पर पहुंच गया। ऑस्ट्रेलिया शीर्ष पर और भारत पांचवें स्थान पर है।

लाइव स्कोरकार्ड

uttar-pradesh-elections-2022
elections-2022