ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने तेज गेंदबाजों के लिए छोड़ दी अपनी बिजनेस क्लास की सीट

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने तेज गेंदबाजों के लिए छोड़ दी अपनी बिजनेस क्लास की सीट

Read In English

हम आपको इस सलेब्रिटी कपल से जुड़ी जो खबर बताने जा रहे हैं इस पढ़कर आपके मन में इन दोनों के लिए इज्जत और ज्यादा बढ़ जाएगी।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: December 11, 2018 15:05 IST
विराट- अनुष्का- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM विराट- अनुष्का

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा आज अपनी शादी के पहली सालगिरह मना रहे हैं। विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में व्यस्त हैं, वहीं उनकी पत्नी अनुष्का अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर ऑस्ट्रेलिया पहुंची है। अनुष्का एडिलेड टेस्ट के दौरान टीम इंडिया को चीयर करती हुई भी नजर आई थी।

वैसे हम आपको इस सलेब्रिटी कपल से जुड़ी जो खबर बताने जा रहे हैं इस पढ़कर आपके मन में इन दोनों के लिए इज्जत और ज्यादा बढ़ जाएगी। जी हां एडिलेड से जब टीम इंडिया पर्थ के लिए रवाना हुई तो विराट और अनुष्का ने फ्लाइट में अपनी बिजनेस क्लास की सीट टीम इंडिया के तेज गेंदबाजों को दे दी और इस बात खुलासा किया खुद इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने।

वॉन ने ट्वीट किया,'' विराट और अनुष्का ने फ्लाइट में अपनी बिजनेस क्लास की सीट टीम इंडिया के तेज गेंदबाजों को दे दी। ताकि एडिलेड से पर्थ ट्रिप के दौरान उनके तेज गेंदबजों ज्यादा स्पेस मिल सके और वो कम्फर्टेबल होकर अपना सफर तय कर सकें। ऑस्ट्रेलिया के खतरा बढ़ गया है क्योंकि अब भारतीय गेंदबाज ना सिर्फ तेज होंगे बल्कि पूरे आराम के बाद तरोताजा होकर उतरेंगे।'' 

भारत ने पहले टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया को 31 रन से मात देकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बनाई। अब उसे दूसरे टेस्ट 14 दिसंबर से पर्थ में खेलना है।

आपके बता दें कि पहले टेस्ट के दौरान ईशांत शर्मा, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी ने 123.4 ओवर गेंदबाजी की थी।

लाइव स्कोरकार्ड

uttar-pradesh-elections-2022
elections-2022