1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IPL 2019: इस बार फैन नहीं बल्कि खुद धोनी अपने फैन से मिलने दौड़े-दौड़े आये, खिंचवाई शानदार सेल्फी, देखें विडियो

IPL 2019: इस बार फैन नहीं बल्कि खुद धोनी अपने फैन से मिलने दौड़े-दौड़े आये, खिंचवाई शानदार सेल्फी, देखें विडियो

हालाँकि रोमांचक मुकाबलें में चेन्नई को हार का सामना करना पड़ा। इसके बाद एक ऐसा नजारा देखने को मिला। जिसमें फैन दौड़कर धोनी के पैर छूने नहीं आया बल्कि खुद कप्तान धोनी उससे मिलने के लिए नीचे आये

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: April 04, 2019 16:06 IST
महेंद्र सिंह धोनी- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM महेंद्र सिंह धोनी, कप्तान चेन्नई सुपर किंग्स 

इंडियन प्रीमियर लीग ( आईपीएल ) के सीज़न 12 में पहली बार वानखेड़े में चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस की टीमें आमने-सामने थी। जिसमें मुंबई ने चेन्नई की सीज़न की पहली हार का स्वाद चखाया।

इन सबके बीच चेन्नई के कप्तान धोनी की प्रसिद्धि में कोई कमी नहीं रही और उन्हें रोहित के गढ़ मुंबई में भी दर्शकों का खूब साथ मिला। जब वह बल्लेबाज़ी के दौरान ड्रेसिंग रूम से निकले तभी मैदान के चारो ओर हर स्टेडियम से धोनी-धोनी नाम के जयकारे लगने लगे. इसके बाद बारी थी मैच के बाद किसी फैन्स के धोनी से मिलने की।

हालाँकि रोमांचक मुकाबलें में चेन्नई को हार का सामना करना पड़ा। इसके बाद एक ऐसा नजारा देखने को मिला। जिसमें फैन दौड़कर धोनी के पैर नहीं छूने आया बल्कि खुद कप्तान धोनी उससे मिलने के लिए नीचे आये।

दरअसल एक बुजुर्ग महिला फैन अपने हाथों में तख्ती लिए हुए थी जिसपर लिखा था 'मैं यहां सिर्फ धोनी के लिए आई हूं'। आश्चर्य की बात यह कि अपनी पोती के साथ आई यह फैन मैच के बाद धोनी से मिलने को बेताब थीं। जिसके बारे में सुरक्षाकर्मियों और अधिकारियों ने धोनी को अवगत कराया।  इसके बाद धोनी खुद चलकर अपनी इस फैन से मिलने के लिए ड्रेसिंग रूम से बाहर आए।

इतना ही नहीं माही ने अपनी खास फैन के साथ सेल्फी ली और चेन्नई की टी-शर्ट पर ऑटोग्राफ भी दिए। इस दौरान दादी की पोती और धोनी की युवा फैन ने उनके पैर भी छुए।

धोनी की सादगी को दर्शाने वाली मिशालें वैसे ही अक्सर देखने को मिलती रहती है. जिसके चलते देश-दुनिया में उनके हर वर्ग के करोड़ों दीवाने हैं।

 

लाइव स्कोरकार्ड