1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. खराब फॉर्म और मुश्किल समय के दौरान इस तरह वाइफ धनश्री ने बढ़ाया था यूजी का मनोबल

खराब फॉर्म और मुश्किल समय के दौरान इस तरह वाइफ धनश्री ने बढ़ाया था यूजी का मनोबल

आईपीएल 2021 के पहले चरण में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के स्पिनर चहल ने सात मैचों में सिर्फ चार विकेट लिए थे।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: September 15, 2021 15:28 IST
Yuzvendra Chahal reveals how wife Dhanashree helped him...- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM HANDLE/@YUZI_CHAHAL23 Yuzvendra Chahal reveals how wife Dhanashree helped him to cope up with the tough period

बीसीसीआई ने हाल ही में टी-20 विश्व कप के लिए भारतीय स्क्वॉड का ऐलान किया था। स्क्वॉड में सबसे ज्यादा चौंकाने वाली चीज ये थी कि स्पिनर युजवेंद्र चहल जगह नहीं बना सके थे। इस पर फैंस और क्रिकेट पंडितों ने काफी चर्चा और बहस भी की थी।

आईपीएल 2021 के पहले चरण में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के स्पिनर चहल ने सात मैचों में सिर्फ चार विकेट लिए थे। अब हाल ही में उन्होंने आकाश चोपड़ा से बातचीत में बताया कि किस तरह उनके आईपीएल में खराब फॉर्म के चलते उनको बड़ी कीमत चुकानी पड़ी। उन्होंने बताया कि किस तरह उनकी पत्नी धनश्री वर्मा ने उनको समझाया और प्रोत्साहित किया।

चहल ने आकाश चोपड़ा से कहा, "मैं लोगों के मैसेज देखता हूं, अच्छा लगता है कि लोग प्यार करते हैं। जब आप डाउन होते हो तो आपके करीबी आपको संभालते हैं।"

चहल ने कहा कि आईपीएल का खराब फॉर्म उनके दिमाग में लंबे समय से था। उन्होंने ये भी माना कि उनको लो फेज में, उनकी पत्नी धनश्री वर्मा ने उन्हें काफी संभाला था। धनश्री उनका मनोबल बढ़ाती थीं।

चहल ने बताया, "मेरा खराब फॉर्म मेरे दिमाग में काफी लंबे समय से था, खासकर आईपीएल का फॉर्म। मैं अपनी पत्नी धनश्री के साथ बैठे, उन्होंने मेरी मदद की। उन्होंने कहा कि आप रोज विकेट नहीं ले सकते, ये बस एक खराब दौर है। मुझे पता था कि मैं अच्छी गेंदबाजी कर रहा हूं लेकिन कभी कभी टी-20 क्रिकेट में, विकेट लेना काफी मुश्किल हो जाता है जब बल्लेबाज अटैक नहीं करता। जब आपको विकेट नहीं मिलते तो ये आपके लिए अच्छा साबित नहीं होता।"

इंग्लैंड दौरे पर टीम इंडिया में कोरोना संक्रमण का जिम्मेदार कौन, क्या शास्त्री ने सुरक्षा के साथ किया खिलवाड़?

चहल के आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच के बारे में बात करें तो उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में अच्छी फॉर्म दिखाई लेकिन टी-20 में फेल हुए।

लाइव स्कोरकार्ड

Click Mania