Bhuvneshwar Kumar Wife Nupur: 'लोग नकारा हो गए हैं', भुवनेश्वर कुमार के ट्रोलर्स पर फूटा पत्नी नूपुर का गुस्सा

Bhuvneshwar Kumar Wife Nupur: भुवनेश्वर कुमार के लिए पिछले कुछ महीने बेहद खराब रहे हैं। भुवी को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। भुवी पर लगातार ट्रोलर्स के हमले को देखते हुए उनकी पत्नी नूपुर ने उन्हें सपोर्ट किया है।

Deepesh Sharma Written By: Deepesh Sharma
Published on: September 22, 2022 16:41 IST
Bhuvneshwar Kumar and Nupur Nagar- India TV Hindi News
Image Source : GETTY/INSTAGRAM Bhuvneshwar Kumar and Nupur Nagar

Highlights

  • ट्रोलर्स पर जमकर भड़कीं भुवनेश्वर की पत्नी
  • भारत की हार के बाद निशाने पर थे भुवी
  • 4 ओवर्स में दे दिए थे 52 रन

Bhuvneshwar Kumar Wife Nupur: भारतीय टीम के स्टार तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार के लिए पिछले कुछ महीने बेहद खराब रहे हैं। स्विंग के किंग माने जाने वाले भुवनेश्वर टीम इंडिया के लिए पिछले कुछ मैचों से बड़े विलेन बनकर सामने आए हैं। पहले एशिया कप और अब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भी टीम इंडिया की हार में भुवी का सबसे बड़ा हाथ रहा। कप्तान रोहित शर्मा लगातार उनके ऊपर भरोसा करके उन्हें डेथ ओवर्स में गेंदबाजी देते हैं और वो हर बार नाकाम रहते हैं। ऐसे में भुवी को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। हालांकि भुवी पर लगातार ट्रोलर्स के हमले को देखते हुए उनकी पत्नी नूपुर नागर ने उन्हें सपोर्ट किया है।

Bhuvneshwar Kumar

Image Source : PTI
Bhuvneshwar Kumar

ट्रोलर्स को नूपुर का करारा जवाब

भुवनेश्वर कुमार का प्रदर्शन पिछले कुछ मैचों में बेहद खराब रहा है। जिसके बाद लोगों ने उन्हें जमकर बुरा-भला कहा। ऐसे में भुवनेश्वर की पत्नी नूपुर नागर ने लोगों को एक करारा जवाब दिया। नूपुर ने इंस्टाग्रम पर एक स्टोरी पोस्ट करते हुए उसमें लिखा, ''लोग आजकल बहुत नकारा हो चुके हैं। उनके पास कोई काम नहीं है और वो इतने खाली हैं कि उनके पास नफरत फैलाने का बहुत ज्यादा समय है। ऐसे लोगों को मेरी एक सलाह है कि आपके कुछ कहने से किसी पर कोई फर्क नहीं पड़ता है। ऐसे में आप खुद को बेहतर करने में समय लगाएं, हालांकि उसका बहुत ही कम स्कोप है।''

मुसीबत बना हुआ है 19वां ओवर

भुवनेश्नर कुमार के करियर में 19वां ओवर बड़ी मुसीबत बन चुका है। एशिया कप के सुपर 4 में पाकिस्तान और श्रीलंका के खिलाफ मिली हार में सबसे बड़ा जिम्मेदार भुवी का 19वां ओवर रहा, जिसमें उन्होंने जमकर रन दिए। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी20 में भुवी ने अपने 4 ओवरों में कुल 52 रन दिए। 19वें ओवर में भुवी ने कुल 3 चौके खाए। कप्तान रोहित लगातार इस अहम ओवर के लिए भुवी को जिम्मेदारी सौंप देते हैं लेकिन वो हर मौके पर अबतक फेल ही साबित हुए हैं। ऐसे में आने वाले मैचों में भुवी को ये ओवर मिल पाना काफी मुश्किल ही रहने वाला है। 

Bhuvneshwar Kumar

Image Source : PTI
Bhuvneshwar Kumar

टीम इंडिया की शर्मनाक हार

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम इंडिया को पहले टी20 में शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा था। इस मैच में भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 6 विकेट खोकर 208 रन बना दिए थे। भारत की ओर से हार्दिक पांड्या ने सिर्फ 30 गेंदों पर 71 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। पहले केएल राहुल ने 55 और सूर्यकुमार यादव ने 41 रनों का योगदान दिया। लेकिन इसके बाद गेंदबाजों ने पूरी तरह बल्लेबाजों की मेहनत पर पानी फेर दिया। ऑस्ट्रेलिया ने इस मैच को 19.2 ओवरों में 6 विकेट खोकर हासिल कर  लिया। ऑस्ट्रेलिया की ओर से कैमरन ग्रीन ने 61 और मैथ्यू वेड ने 45 रनों की पारी खेली।    

Latest Cricket News

लाइव स्कोरकार्ड

navratri-2022