Surya-Samson VIDEO: सूर्या ने केरल पहुंचकर जीता फैंस का दिल, अपने फोन में दिखाई लोकल ब्वॉय संजू सैमसन की फोटो

Surya-Samson VIDEO: सूर्यकुमार यादव ने अपने फोन में दिखाई संजू सैमसन की तस्वीर।

Rajeev Rai Written By: Rajeev Rai @Rajeev_Bharat
Updated on: September 27, 2022 13:48 IST
Suryakumar Yadav, Sanju Samson, ind vs sa- India TV Hindi
Image Source : RAJASTHAN ROYALS TWITTER Suryakumar Yadav with Sanju Samson Photo

Highlights

  • भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेली जाएगी टी20 सीरीज
  • तीन मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला तिरुवनंतपूरम में
  • संजू सैमसन नहीं हैं टीम का हिस्सा

Surya-Samson VIDEO: भारतीय क्रिकेट टीम दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाली टी20 सीरीज के लिए तिरुवनंतपूरम पहुंच गई। केरल की राजधानी में उतरने के बाद भारतीय खिलाड़ियों का त्रिवेंद्रम हवाई अड्डे पर जोरदार स्वागत हुआ। अपने पसंदीदा खिलाड़ियों की झलक पाने के लिए फैंस भी काफी उत्साहित नजर आए। इस दौरान टीम बस में सवार स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने ऐसा काम किया जिसे देखकर फैंस भी झूम उठे।

दरअसल भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच होने वाली तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मैच तिरुवनंतपूरम में 28 सितंबर (बुधवार) को खेला जाएगा। टी20 सीरीज में यहां के लोकल ब्वॉय संजू सैमसन नहीं होंगे। ऐसे में फैंस को इस बात की निराशा भी थी, लेकिन सूर्या ने उन्हें इस बात की कमी नहीं खलने दी और टीम बस के अंदर से वहां मौजूद फैंस को अपने फोन में संजू सैमसन की फोटो दिखाकर सभी का दिल जीत लिया। सूर्या ने सबसे पहले अपने फोन में संजू की तस्वीर को फैंस को दिखाया और फिर फोटो की तरफ इशारा कर ताऱीफ भी की। सूर्या का यह वीडियो आईपीएल फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स ने अपने ट्वीटर अकाउट पर शेयर किया, जो देखते-देखते वायरल हो गया।

बता दें कि आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स की कप्तानी करने वाले संजू सैमसन आगामी टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया का हिस्सा नहीं हैं। उन्हें दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में भी जगह नहीं दी गई। इसे लेकर संजू के फैंस ने बीसीसीआई की जमकर आलोचना की थी और सोशल मीडिया पर भी सैमसन के समर्थन में लगातार पोस्ट किए थे। बाद में बीसीसीआई ने न्यूजीलैंड ए के खिलाफ तीन मैचों की अनाधिकारिक वनडे सीरीज के लिए संजू सैमसन को कप्तानी सौंपकर फैंस को शांत करने की कोशिश की।

संजू इस वक्त चेन्नई में हैं और आज यानी मंगलवार को सीरीज का आखिरी मैच खेल रहे हैं। उन्होंने चैपॉक स्टेडियम में शानदार बल्लेबाजी करते हुए अर्धशतक भी लगाया और 54 रन के स्कोर के साथ सबसे ज्यादा रन भी बनाए। उनकी कप्तानी में टीम शुरू के दोनों मैच जीतकर सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बनाए हुए है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

लाइव स्कोरकार्ड