1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2021
  5. IPL 2021: CSK को झटका! फाफ डु प्लेसिस और सैम करन नहीं खेलेंगे ओपनिंग मैच?

IPL 2021: CSK को झटका! फाफ डु प्लेसिस और सैम करन नहीं खेलेंगे ओपनिंग मैच?

सीपीएल में डु प्लेसिस धमाकेदार फॉर्म में थे और वे तीसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी भी थे।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: September 15, 2021 16:00 IST
IPL 2021: Faf du Plessis and Sam Curran may miss Mumbai...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER HANDLE/@CHENNAIIPL IPL 2021: Faf du Plessis and Sam Curran may miss Mumbai Indians clash

एमएस धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स अपना आईपीएल 2021 के दूसरे चरण का अभियान 19 सितंबर से मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच से शुरू करेगी। इन दोनों टीमों के बीच मुकाबला दुबई में होगा। हालांकि धोनी की टीम और उनके फैंस के लिए लिए बुरी खबर सामने आई है। टीम को दोहरा झटका लगा है, फाफ डु प्लेसिस और सैम करन पहले मैच के लिए अनुप्लब्ध हो सकते हैं।

डु प्लेसिस और करन इस सीजन के अब तक के टीम के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले और सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले खिलाड़ी थे। पूर्व साउथ अफ्रीकी बल्लेबाज को कुछ दिन पहले ग्रोइन इंजरी हुई थी जब वे सीपीएल में खेल रहे थे।

सीएसके के ओपनिंग मैच के लिए वे अनफिट हो सकते हैं। वहीं, करन भी टीम से बाहर इसलिए हो सकते हैं क्योंकि वे बुधवार को ही दुबई आए हैं। सीएसके ने ट्विटर के जरिए टीम के होटल में खड़े हुए सैम करन की फोटो शेयर की थी। वे भले ही यूएई में हैं लेकिन वे मुंबई के खिलाफ मैच नहीं खेल सकते।

प्रोटोकॉल के मुताबिक उनको 6 दिनों के आइसोलेशन में रहना होगा इसी बीच उनका कोविड-19 का टेस्ट होगा और वे तब ही अपने कमरे से बाहर निकल सकेंगे जब उनका क्वारंटाइन पूरा होगा और टेस्ट नेगेटिव आएगा।

सीपीएल में डु प्लेसिस धमाकेदार फॉर्म में थे और वे तीसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी भी थे। हालांकि वे सेमीफाइनल सहित आखिरी दो मैच इंजरी के कारण नहीं खेल सके थे। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, ओपनर ने सीएसके टीम मैनेजमेंट को जानकारी दे दी है कि उनको दोबारा फिट होने में एक हफ्ते का आराम चाहिए।

फिलहाल डु प्लेसिस आईपीएल 2021 में ऑरेंज कैप की रेस में तीसरे स्थान पर हैं। उन्होंने सात मैचों में 320 रन बनाए थे। जिसमें चार अर्धशतक थे और उनका हाइएस्ट स्कोर नाबाद 95 रन थे।

IPL 2021 : मोहम्मद कैफ को है उम्मीद, पहले मैच से ही लय में होगी उनकी टीम दिल्ली कैपिटल्स

डु प्लेसिस अपने सीएसके के साथी खिलाड़ी इमरान ताहिर और ड्वेन ब्रावो के साथ सीपीएल से जुड़े हैं। ये तीनों खिलाड़ी गुरुवार को यूएई आएंगे। इन तीनों खिलाड़ियों को सिर्फ 2 दिनों के लिए क्वारंटाइन में रहना होगा।

Write a comment

Social Tracker