Anand Mahindra: गणपति विसर्जन को लेकर आनंद महिंद्रा ने शेयर किया अनोखा वीडियो, जिसे देखकर आप कहेंगे वाह

Anand Mahindra: वहीं इससे पहले भी आनंद महिंद्रा का एक ट्वीट वायरल हुआ था। 27 अगस्त को उन्होंने एक वीडियो को रीट्वीट किया, जिसमें दोनों तरफ पेड़ों से घिरी एक खूबसूरत सड़क के दृश्य थे।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: September 11, 2022 12:19 IST
Anand Mahindra- India TV Hindi News
Image Source : SOCIAL MEDIA Anand Mahindra

Highlights

  • आनन्द महिन्द्रा 'महिंद्रा समूह' के प्रबन्ध निर्देशक एवं अध्यक्ष हैं
  • ट्वीट पर यूजर्स के आए मजेदार रिप्लाई
  • इससे पहले भी वायरल हते रहे हैं ट्वीट

Anand Mahindra: आनंद महिंद्रा अपने ट्वीट को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं। उनके अनोखे ट्वीट वायरल हो जाते हैं। इस बार उन्होंने गणेश विसर्जन को लेकर एक ऐसा ट्वीट किया जो अब धड़ल्ले से वायरल हो रहा है। उन्होंने ट्वीट करके एक अनोखा वीडियो शेयर किया है।

ट्वीट किया एक अनोखा वीडियो 

आनंद महिंद्रा की ओर से शेयर किए गए वीडियो में एक हाथी का बच्चा दिखाई दे रहा है जो कि अपने सूंड को लहारते हुए नजर आ रहा है। गणेश चतुर्थी के आखिरी दिन शुक्रवार को देशभर में भक्तों ने अपने गणपति बप्पा का विसर्जन किया। अपने ट्विटर हैंडल से वीडियो को शेयर करते हुए बिजनेस टाइकून आनंद महिंद्रा ने लिखा, 'हमें लगता है कि बप्पा अपनी सूंड से अपने गुड बॉय कर रहे हैं... और हम कह रहे है गणपति बप्पा मोरया, अगले साल मिलते हैं।'

यूजर्स के आए रिप्लाई 

इस ट्वीट के पर जवाब डेट हुए एक यूजर ने रिप्लाई किया कि, क्रिकेटर रविंद्र जडेजा भी मैच में अर्धशतक लगाने के बाद ऐसा करते हैं। वहीं एक अन्य यूजर ने रिप्लाई किया कि, सर क्या इसे अफ़्रीकी बप्पा का नाम देना ठीक रहेगा?

इससे पहले भी वायरल होते रहे हैं ट्वीट

वहीं इससे पहले भी आनंद महिंद्रा का एक ट्वीट वायरल हुआ था। 27 अगस्त को उन्होंने एक वीडियो को रीट्वीट किया, जिसमें दोनों तरफ पेड़ों से घिरी एक खूबसूरत सड़क के दृश्य थे। उन्होंने वीडियो क्लिप ट्वीट करते हुए केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी से अनुरोध किया कि अभी जो देश में नई ग्रामीण सड़कें बन रही हैं, उनके किनारे भी पेड़ लगाएं। आनंद महिंद्रा ने वायरल हो रहे वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया है। छोटी सी क्लिप में दोनों तरफ पेड़ों से घिरी एक सड़क का दृश्य दिखाया गया है। दूर से देखने पर सड़क एक सुरंग की तरह लग रही है। महिंद्रा ने इसे 'ट्रनेल' का कैप्शन दिया है।

navratri-2022