ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. वायरल न्‍यूज
  5. जावेद हबीब ने बाल काटते हुए सिर पर थूका, नाराज महिला ने वीडियो शेयर कर कहा- नुक्कड़ के नाई से बाल कटवा लूंगी

जावेद हबीब ने बाल काटते हुए सिर पर थूका, नाराज महिला ने वीडियो शेयर कर कहा- नुक्कड़ के नाई से बाल कटवा लूंगी

जावेद हबीब का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। महिला ने भी अपना वीडियो शेयर करके नाराजगी जाहिर की है।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: January 06, 2022 16:20 IST
जावेद हबीब ने बाल काटते हुए सिर पर थूका- India TV Hindi
Image Source : TWITTER जावेद हबीब ने बाल काटते हुए सिर पर थूका

वायरल न्यूज: मशहूर हेयरस्टाइलिस्ट जावेद हबीब कॉन्ट्रोवर्सी में घिरते नजर आ रहे हैं। जावेद हबीब का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो एक महिला के बाल काटते दिख रहे हैं। लेकिन इस वीडियो के वायरल होने की वजह है बाल काटते वक्त उनका महिला के साथ व्यवहार। दरअसल जावेद हबीब महिला के बाल काटते वक्त उसके बालों में थूकते हैं। जिस पर महिला ने कड़ी नाराजगी जताई है और लोग भी जावेद हबीब को बुरा भला कह रहे हैं।

पहले तो जावेद हबीब महिला के बालों को गंदा कहते हैं और फिर कहते हैं पानी की कमी है। इसके बाद वो महिला के सिर पर थूक देते हैं जिसके बाद महिला असहज महसूस करती है। मगर लोग तालियां बजाने लगते हैं। देखिए वीडियो-

जिस महिला के बालों में जावेद हबीब ने थूका है उसका नाम पूजा गुप्ता बताया जा रहा है। पूजा ने वीडियो शेयर करके अब इस बात पर अपनी नाराजगी जताई है। वीडियो में पूजा कह रही हैं कि उनका नाम पूजा गुप्ता है। वो बड़ौत की रहने वाली हैं और एक पार्लर चलाती हैं। वो जावेद हबीब का सेमिनार अटेंड करने गई थीं। जहां उन्हें जावेद हबीब ने स्टेज पर आने के लिए इनवाइट किया था। पूजा ने बताया कि वहां उन्होंने मिसबिहैव किया और बताया कि अगर आपके पास पानी नहीं है तो आप अपने थूक से भी हेयरकट करा सकते हैं। पूजा ने कहा कि उन्होंने बाल नहीं कटवाया और वो गली के नुक्कड़ के नाई से बाल कटवा लूंगी लेकिन कभी जावेद हबीब से बाल नहीं कटवाऊंगी।

elections-2022