ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. वायरल न्‍यूज
  5. थूक वाले वीडियो से मुश्किल में आए जावेद हबीब ने मांगी माफी, महिला ने दर्ज कराई शिकायत

थूक वाले वीडियो से मुश्किल में आए जावेद हबीब ने मांगी माफी, महिला ने दर्ज कराई शिकायत

सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब द्वारा महिला के बालों में थूकने का वीडियो वायरल होने बाद अब अपनी एक वीडियो जारी कर माफी मांगी है।

India TV Viral Desk Written by: India TV Viral Desk
Updated on: January 07, 2022 18:36 IST
Jawed Habib Apologized After The FIR Was Registered On The spitting on woman hairs - India TV Hindi
Image Source : TWITTER/RISHIBAGREE Jawed Habib Apologized After The FIR Was Registered On The spitting on woman hairs 

Highlights

  • हबीब ने माफी मांगते हुए कहा कि यह 'हास्यपूर्ण' इरादे से किया गया था
  • राष्ट्रीय महिला आयोग ने हबीब को 11 जनवरी को पेश होने के लिए कहा है।

मशहूर हेयरस्टाइलिस्ट जावेद हबीब ने उस वायरल वीडियो के सिलसिले में माफी मांग ली है जिसमे उन्हें एक महिला के बालों पर थूकते हुए दिखाया गया था। इस वीडियो को देखने के बाद जावेद की निंदा हो रही थी और वो सोशल मीडिया पर भी ट्रोल हो गए थे। इस  सिलसिले में महिला (जिसे बालों पर थूका था) ने भी पुलिस में इस संबंध में शिकायत दर्ज करवा दी है।

पहले देखिए वो वीडियो जिसके चलते जावेद हबीब हो रहे हैं ट्रोल - 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि जावेद एक महिला के बालों को काटने जा रहे हैं, पहले तो जावेद हबीब महिला के बालों को गंदा कहते हैं और फिर कहते हैं पानी की कमी है। इसके बाद वो महिला के सिर पर थूक देते हैं जिसके बाद महिला असहज महसूस करती है। मगर लोग तालियां बजाने लगते हैं।

वीडियो में दिख रही महिला का नाम पूजा गुप्ता है और साफ दिख रहा है कि वो जावेद की हरकत के बाद असहज हो गई थी। पूजा ने वीडियो शेयर करके अब इस बात पर अपनी नाराजगी जताई है। 

इस वीडियो में पूजा कह रही हैं कि उनका नाम पूजा गुप्ता है। वो बड़ौत की रहने वाली हैं और एक पार्लर चलाती हैं। वो जावेद हबीब का सेमिनार अटेंड करने गई थीं। जहां उन्हें जावेद हबीब ने स्टेज पर आने के लिए इनवाइट किया था। पूजा ने बताया कि वहां उन्होंने मिसबिहैव किया और बताया कि अगर आपके पास पानी नहीं है तो आप अपने थूक से भी हेयरकट करा सकते हैं। पूजा ने कहा कि उन्होंने बाल नहीं कटवाया और वो गली के नुक्कड़ के नाई से बाल कटवा लूंगी लेकिन कभी जावेद हबीब से बाल नहीं कटवाऊंगी।

इसके बाद सोशल मीडिया पर ये दोनों ही वीडियो वायरल हो गए और यूजर जावेद हबीब को बुरा भला कहने लगे। उनके इस काम की कड़ी निन्दा होने लगी। इधर पूजा गुप्ता ने पहले तो जावेद के खिलाफ  कोतवाली में शिकायत दर्ज करवाने की कोशिश की लेकिन वहां उन्हें नाकामी मिली और इसके बाद पूजा ने CM पोर्टल पर शिकायत की है। सीएम पोर्टल पर शिकायत के बाद मुजफ्फरनगर के मंसूरपुर थाने में रिपोर्ट कर ली गई है।

राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) ने हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब को एक वायरल वीडियो के संबंध में 11 जनवरी को पेश होने के लिए कहा है।

जावेद ने यूं मांगी माफी

जावेद अली ने एक पोस्ट के जरिए इस मसले पर माफी मांगी है। उन्होंने कहा कि उनका मकसद किसी को दुख पहुंचाने का नहीं थी। उनके शो लंबे होते हैं। एक ही बात बोलता हूं, दिल से बोलता हूं, अगर सच्ची में आपको हर्ट हुआ है तो माफ कर दो। सारी..दिल से माफी मांगता हूं।

uttar-pradesh-elections-2022
elections-2022