एक रात में बदली जिंदगी, ड्राइवर को करोड़पति मालकिन ने किया प्रपोज, शादी करते ही बन गया कई शोरूम का मालिक

ये मामला पाकिस्तान का है। जहां पर एक ड्राइवर को अपनी मालकिन से ही मोहब्बत हो गई। पाकिस्तान की रहने वाली फातिमा को भी प्यार हो गया। जिसके बाद दोनों ने शादी कर ली। महिला को ड्राइवर हर रोज कॉलेज छोड़ने जाता था।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Published on: November 20, 2022 17:05 IST
फातिमा और उनका पति- India TV Hindi
Image Source : SYED BASIT ALI/YOUTUBE फातिमा और उनका पति

प्रेम ऐसी चीज है जिसके बिना कोई अछूता नहीं रहा है। प्यार में गरीबी-अमीरी नहीं दिखाई देती। एक ऐसा ही प्यार जिसमें एक ड्राईवर को अपनी मालकिन से प्यार हो गया। इस जोड़ी को हर कोई सलाम कर रहा है। एक अमीर महिला ने गरीब ड्राइवर का जीवन बदल दिया। जो ड्राइवर पहले फटे कपड़े में घूमता था। महिला ने उसके पूरे जीवन में ही बदलाव कर दिया। यानी प्यार में कुछ भी संभव है। 

ऐसे हुआ प्यार

ये मामला पाकिस्तान का है। जहां पर एक ड्राइवर को अपनी मालकिन से ही मोहब्बत हो गई। पाकिस्तान की रहने वाली फातिमा को भी प्यार हो गया। जिसके बाद दोनों ने शादी कर ली। महिला को ड्राइवर हर रोज कॉलेज छोड़ने जाता था। इसी दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं और बाद में मालकिन और ड्राइवर के बीच प्यार हो जाता है। 

वालिद के मरने के बाद दिया साथ 
फातिमा ने बताया कि मेरे वालिद के मरने के बाद मेरा ध्यान रखने वाला कोई नहीं था। ऐसे समय में मेरे ड्राइवर ने मेरा साथ दिया। मेरा हमेशा ध्यान रखा। इसलिए हमने शादी करने का निर्णय किया। अब ये मेरे ड्राइवर नहीं ब्लिक मेरे पति हो गए हैं। अब मालिक की तरह गाड़ी चलाते हैं। फातिमा ने कहा कि हमने अपनी गाड़ी इन्हें दे दी। अब गाड़ी इनकी ही है। वहीं फातिमा के पति ने बताया कि मुझे भी प्यार था लेकिन कह नहीं पाता था लेकिन एक दिन दिल की बात कह दी। मुझे भी लगा कि फातिमा मुझे पसंद करती है। 

अब ड्राइवर नहीं शोरूम के मालिक 
फातिमा के पति ने बताया कि जब वो क्लास के लिए लेट होती थीं तो मुझे समझ में आ जाता था कि मैडम मेकअप करने में बिजी हैं इसलिए लेट हो गईं। जब मैडम लेट होती थीं तो मैं गाना गाने लगता था। अब फातिमा के पति ड्राइवर नहीं हैं। वो एक शोरूम का मालिक बन गए हैं। वो अब खुद की गाड़ी चलाकर शोरूम जाते हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन