Viral Video: इस बच्ची के 'सामी-सामी' डांस को देख रश्मिका मंदाना हुईं फैन, कहा - 'कोई तो मिलवा दो', देखें वीडियो

फिल्म पुष्पा जब रिलीज हुई तो इस फिल्म और इसके एक गाने ने बहुत तहलका मचाया। वो गाना था 'शामी शामी' इस पर जम कर रील बने और इसे लोगों का खूब प्यार मिला। अब इस गाने पर एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसको लोगों का खूब प्यार मिल रहा है।

Sushmit Sinha Edited By: Sushmit Sinha @sushmitsinha_
Published on: September 15, 2022 19:30 IST
Saami Saami Viral Video- India TV Hindi News
Image Source : VIRAL VIDEO Saami Saami Viral Video

फिल्म पुष्पा जब रिलीज हुई तो इस फिल्म और इसके एक गाने ने बहुत तहलका मचाया। वो गाना था 'शामी शामी' इस पर जम कर रील बने और इसे लोगों का खूब प्यार मिला। अब इस गाने पर एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसको लोगों का खूब प्यार मिल रहा है। यहां तक कि इस वीडियो पर पुष्पा फिल्म की अभिनेत्री रश्मिका मंदाना का भी रिएक्शन  आया है। उन्होंने बच्ची की तारीफ करते हुए कहा कि उन्हें इससे मिलना है। 

स्कूल ड्रेस में बच्ची का शानदार डांस वीडियो

शामी-शामी गाने पर स्कूल ड्रेस में एक बच्ची ने शानदार डांस किया है जो सोशल मीडिया पर जम कर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की ने गाने की लिपसिंग भी शानदार तरीके से की है। वीडियो देखकर आपके मन में बच्चे के लिए प्यार भर जाएगा। रश्मिका मंदाना ने वीडियो देखकर ट्विटर पर लिखा, 'मेरा दिन बना दिया। मैं इस बच्ची से मिलना चाहती हूं। कैसे मिलूं।'

विधायक का भी मिला प्यार

सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर इसे करोड़ों बार देखा जा चुका है। सबसे ज्यादा ये वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हुआ है। वीडियो इतनी प्यारी है कि दिल्ली के तिमारपुर से विधायक दिलीप पांडे भी इसे शेयर करने से खुद को नहीं रोक पाए। दिलीप पांडे ने लिखा, 'यह कितना प्यारा है। मुझे नहीं पता कि यह प्यारी सी परी कौन है, लेकिन उसने मेरा दिन पहले ही बना दिया है।' 

लोगों का मिल रहा है भर-भर के प्यार

हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस वीडियो को यूजर जम कर शेयर कर रहे हैं। लोग इस वीडियो के लिए एक से बढ़कर एक कमेंट लिख रहे हैं। कोई इसे सुपर क्यूट बता रहा है तो कोई इसे दिन बना देने वाला वीडियो कह रहा है। फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर के साथ-साथ इस वीडियो को व्हाट्सएप पर भी जम कर शेयर किया जा रहा है। 

navratri-2022