छोटी बच्ची भगवान हनुमान की बड़ी भक्त, भजन ऐसा गया कि सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर सही कंटेंट का भरमार है बशर्ते आप क्या देखना चाहते हैं ये आपके ऊपर निर्भर करता है। अब देखिए कितना प्यारा वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Updated on: November 24, 2022 19:46 IST
वायरल वीडियो- India TV Hindi
Image Source : TWITTER वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए किसी को नहीं पता है। कभी-कभी ऐसा वीडियो वायरल हो जाता है कि देखते ही दिल को सुकुन मिल जाता है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देखकर हर कोई हैरान है। हमने सोचा कि आपको भी इस वीडियो को देखाया जाए और फिर क्या हमने आपके लिए वीडियो नीचे हैं लेकिन देखने से पहले कुछ वीडियो के बारे में जान लीजिए। 

इंटरनेट पर वायरल क्यूटेस्ट भजन

आप इस वायरल वीडियो की शुरुआत में देख सकते हैं कि एक छोटी लड़की स्कूल यूनिफॉर्म में कई अन्य महिलाओं के साथ बैठकर भजन गाते हुई नजर आ रही है। एक घर में एकत्रित धार्मिक आयोजन का नेतृत्व छोटी लड़की कर रही है। आप वीडियो में देख सकते हैं कि वो भजन गाना शुरू करती है और बाकी मण्डली पिछे से गुनगनाती है। अपनी छोटी उम्र के बावजूद, वह पूरे भजन को भावनात्मक रूप से गाती है, और अन्य लोग उसका अनुसरण करते हैं। लड़की की भावपूर्ण और मंत्रमुग्ध कर देने वाली भजन प्रस्तुति आपको हमारी इस क्लिप को रोक-रोक कर देखने के लिए मजबूर कर देगी। इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है "क्यूटेस्ट भजन" 

बच्चों को यहीं सीखाना चाहिए
इस वीडियो को @Gulzar_sahab ट्विटर हैंडल से अपलोड किया गया है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 24 हजार बार देखा चुका है। वहीं इस वीडियो 278 बार रीट्विट किया गया है। 1822 यूजर्स ने पोस्ट को लाइक किया है। इस 10 अक्टूबर को पोस्ट किया गया है। एक ट्विटर यूजर ने पोस्ट किया, "हमें अपने बच्चों को यही सिखाना चाहिए।" "मैं वास्तव में इस लड़की को गले लगाना चाहता हूं, उसकी आवाज इतनी जादुई है, हनुमान जी उसे आशीर्वाद दें," दूसरे यूजर्स ने लिखा कि कितनी प्यारी बच्ची है। कुछ अन्य यूजर्स ने कहा है कि लड़की की आवाज मंत्रमुग्ध कर देने वाली है तो कुछ ने हार्ट इमोजी का इस्तेमाल कर प्रतिक्रिया दी है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन