1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. वायरल न्‍यूज
  5. 70 साल के बुजुर्ग संग 25 साल की लड़की ने रचाई शादी, दुनियाभर में हो रही इस अनोखे जोड़े की चर्चा

Unique Couple fo Canada: 70 साल के बुजुर्ग संग 25 साल की लड़की ने रचाई शादी, दुनियाभर में हो रही इस अनोखे जोड़े की चर्चा

Unique Couple fo Canada: शादी के बाद लोगों से मिली अच्छी-बुरी प्रतिक्रिया के बीच डॉन और स्टेफनी ने शो में बताया कि उन्हें दुनिया की परवाह नहीं है। उन्होंने यह भी बताया कि वो अपने बेटे और परिवार के साथ काफी खुश हैं। 

Shashi Rai Written by: Shashi Rai @km_shashi
Published on: June 16, 2022 14:00 IST
कनाडा में 70 साल के बुजुर्ग संग 25 साल की लड़की ने रचाई शादी- India TV Hindi News
Image Source : FREEPIK कनाडा में 70 साल के बुजुर्ग संग 25 साल की लड़की ने रचाई शादी

Highlights

  • कनाडा में 70 साल के बुजुर्ग संग 25 साल की लड़की ने रचाई शादी
  • पति का नाम डॉन और पत्नी का नाम स्टेफनी है
  • दोनों की उम्र में 45 साल का अंतर है लेकिन प्यार में कोई कमी नहीं है

Unique Couple fo Canada: कनाडा की एक शादी दुनियाभर में चर्चा का विषय बनी हुई है। वजह है एक 25 साल की लड़की ने 70 साल के बुजुर्ग संग शादी कर ली है। दोनों की उम्र में 45 साल का अंतर है लेकिन प्यार में कोई कमी नहीं है। पति का नाम डॉन और पत्नी का नाम स्टेफनी है। 'Love Don't judge' नाम के एक शो में इस जोड़े ने अपनी कहानी सुनाई इसके बाद से इस शादी की चर्चा हो रही है। शादी के बाद लोगों से मिली अच्छी-बुरी प्रतिक्रिया के बीच दोनों ने शो में बताया कि उन्हें दुनिया की परवाह नहीं है। उन्होंने यह भी बताया कि वो अपने बेटे और परिवार के साथ काफी खुश हैं। 

पांच साल पहेल पब में हुई दोनों की मुलाकात

डॉन और स्टेफनी की पहली मुलाकात पांच साल पहले एक पब में हुई थी। अपनी पहली मुलाकात के कुछ समय बाद ही दोनों ने साथ जिंदगी बिताने का फैसला कर लिया। दोनों लिव-इन में रहने लगे। बाद में दोनों ने शादी का फैसला किया। स्टेफनी के घरवालों को शुरू में थोड़ी हैरानी हुई लेकिन बाद में उन्होंने स्टेफनी का साथ दिया। लेकिन कई लोगों ने इस शादी को लेकर दोनों को काफी ताने सुनाए। इनपर लाइफ इंश्योरेंस के पैसे के लिए शादी करने का आरोप भी लगा। 

साथ चलने पर दोनों को लोग घूर कर देखते हैं

अपने 2 साल के बेटे को गोद में लेकर डॉन जब निकलते हैं तो लोग उनका मज़ाक उड़ाते हैं। लोग डॉन को मज़ाक में बच्चे का दादा बोलते हैं। यही नहीं स्टेफनी और डॉन जब सड़क पर हाथ पकड़ कर चलते हैं तो लोग उन्हें अक्सर ताने मारते हैं और घूर को देखते हैं।