Viral News: गर्लफ्रेंड बन जाओ, 2 लाख रुपए महीने की सैलरी देंगे, विज्ञापन में लड़कों ने रखी अजीबोगरीब डिमांड

Viral News: थाईलैंड की मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह दोनों लड़के मूल रूप से चीन के रहने वाले हैं लेकिन इनको थाईलैंड की रहने वाली गर्लफ्रेंड चाहिए।

Deepak Vyas Written By: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Published on: September 23, 2022 13:13 IST
Boys on laptop for Advertisement- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Boys on laptop for Advertisement

Highlights

  • गर्लफ्रेंड को बतौर सैलरी 2.16 लाख रुपए मिलेंगे
  • विज्ञापन में लिखा ‘सिर्फ थाई गर्लफ्रेंड चाहिए‘
  • विज्ञापन सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया

Viral News: लोगों के बीच अक्सर कई बार शादी, रिलेशनशिप या इसे तरह के विज्ञापनों की खबरें चर्चा का विषय बन जाती हैं। क्योंकि उसमें अजीबोगरीब डिमांड भी की जाती है। ऐसा ही एक मामला दक्षिण पूर्वी एशियाई देश थाईलैंड में सामने आया है। इस देश में दो लड़कों ने अपने लिए गर्लफ्रेंड का विज्ञापन निकाला है। विज्ञापन के कुछ इस तरह से है कि इन लड़कों को गर्लफ्रेंड चाहिए और वे इसके लिए दो लाख रुपये की महीने की सैलरी भी देंगे।

विज्ञापन में किन किन शर्तों को पूरा करना होगा

थाईलैंड की मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह दोनों लड़के मूल रूप से चीन के रहने वाले हैं लेकिन इनको थाईलैंड की रहने वाली गर्लफ्रेंड चाहिए। मजे की बात यह है कि इस विज्ञापन को इन लड़कों की एक फ्रेेंड ने निकाला है। उसने यह भी बताया है कि विज्ञापन में किन किन शर्तों को पूरा करना होगा। दोनों लड़के अपनी अपनी गर्लफ्रेंड को दो लाख रुपये देंगे, जरूरत पड़ने पर इसकी राशि बढ़ाई भी जा सकती है।

गर्लफ्रेंड को बतौर सैलरी 2.16 लाख रुपए मिलेंगे

रिपोर्ट्स के अनुसार उस लड़की ने एडवरटाइजमेंट में लिखा है कि दो चीनी दोस्तों को गर्लफ्रेंड की तलाश है। इसके लिए गर्लफ्रेंड की उम्र 18 से 23 साल के बीच होनी चाहिए। यदि वे गर्लफ्रेंड बनती हैं, तो इसके लिए उन्हें बतौर सैलरी 2.16 लाख रुपए मिलेंगे। लड़की ने लिखा कि दोनों ही मेरे दोस्त हैं और वे अच्छे और साफ-सुथरे लोग हैं। अगर दोनों ने आपके काम को पसंद किया तो इससे भी अधिक सैलरी मिल सकती है।

विज्ञापन में लिखा ‘सिर्फ थाई गर्लफ्रेंड चाहिए‘

यह भी बताया गया है कि दोनों लड़कों को सिर्फ थाई गर्लफ्रेंड चाहिए और जो लड़कियां गर्लफ्रेंड बनना चाहती हैं उन्हें चीनी भाषा का ज्ञान होना जरूरी है। जैसे ही यह विज्ञापन पोस्ट किया गया सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया। लोग प्रतिक्रिया देने लगे और चुटकियां लेने लगे।

दरअसल, यह अपने आप में रोचक विज्ञापन जरूर है लेकिन शादी और रिलेशनशिप के विज्ञापन समय-समय पर वायरल होते रहे हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही विज्ञापन सामने आया जिसमें बताया गया कि लड़की के लिए दूल्हे की तलाश है। परिवार एक दूल्हा चाहता है जो आईएएस,आईपीएस या डॉक्टर या उद्योगपति हो। लेकिन विज्ञापन के अंत में लिखा गया कि सॉफ्टवेयर इंजीनियर कृपया कॉल न करें। यह विज्ञापन भी वायरल हुआ था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन