1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. वायरल न्‍यूज
  5. अजीब सनक! हेयरकट के लिए चली गई 10 हजार किमी दूर, 3 लाख के बदले खर्च किए 17 लाख

Viral News: अजीब सनक! हेयरकट के लिए चली गई 10 हजार किमी दूर, 3 लाख के बदले खर्च किए 17 लाख

अमेरिकी लड़की ब्रायन एलिस ने ऐसी ही सनक के कारण मन मुताबिक हेयरकट के लिए अमेरिका से तुर्की तक की 10 हजार किलोमीटर की यात्रा की। लाखों खर्च करके बाल कटवाए और फिर वापस अपने देश आकर कहती है, सबकुछ सस्ते में ही निपटा।

Deepak Vyas Edited by: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Published on: June 16, 2022 12:23 IST
Representative Image- India TV Hindi News
Image Source : TWITTER FILE PHOTO Representative Image

Highlights

  • हेयरकट के लिए अमेरिकी सैलून ने मांगे 3 लाख रुपए
  • तुर्की में हेयर ट्रीटमेंट में लगे 8 घंटे
  • 5 गुना ज्यादा पैसा खर्च करके तुर्की में कटवाए बाल

Viral News: मनचाही हेयरस्टाइल के लिए लोग क्या नहीं करते। आखिर बालों से लुक और भी ज्यादा प्रभावी होता है। लेकिन यदि कोई मनचाही हेयरकट के लिए 17 लाख रुपए से ज्यादा फूंक डाले तो इसे अजीब सनक ही कहेंगे। जी हां, अमेरिकी लड़की ब्रायन एलिस ने ऐसी ही सनक के कारण मन मुताबिक हेयरकट के लिए अमेरिका से तुर्की तक की 10 हजार किलोमीटर की यात्रा की। लाखों खर्च करके बाल कटवाए और फिर वापस अपने देश आकर कहती है, सबकुछ सस्ते में ही निपटा।

हेयरकट के लिए अमेरिकी सैलून ने मांगे 3 लाख रुपए

ब्रायन एलिस बताती हैं कि उन्होंने अमेरिका के एक सैलून को अपनी पंसदीदा हेयर कट के लिए फोटो दिखाई, जिसके बाद सैलून वाले ने उन्हें एक हेयरकट के लिए 3.12 लाख रुपए बताए। ब्रायन उस सैलून की नियमित कस्टमर हैं। लेकिन उसे लगा कि सैलून वालों ने मंहगाई की वजह से प्राइस बढ़ा दिया है। इस कारण ब्रायन ने 10 हजार किमी दूर तुर्की जाने का फैसला किया। फिर अपने ट्रांसफॉर्मेंशन का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया। वो लिखती हैं- 'जब आपसे अमेरिका में आपके मनचाहे हेयरकट के लिए 4 हजार डॉलर मांगा जाए, तो आप तुर्की के लिए उड़ान भरते हैं। और फिर अपने सपनों को पूरा करते हैं'।

 हेयर ट्रीटमेंट में 8 घंटे लगे

ब्रायन ने कहा कि मैंने देखा कि तुर्की में एक स्टाइलिश मेरी मनचाही हेयरकट कर सकता है और मनचाहा लुक दे सकता है।  इसलिए मैं तुर्की गई और मेरे हेयर ट्रीटमेंट में 8 घंटे लगे। इस दौरान मेरे बालों में ब्लोंडिंग, टोनिंग और अच्छी क्वालिटी का 24 हेयर एक्सटेंशन लगाया गया। इन सबके लिए मुझे सिर्फ 35 हजार रुपए ही देने पड़े। यही नहीं, वो कहती हैं कि मैंने ​टीप भी दी। हालांकि वो यह बताने से बचती रहीं कि अमेरिका से तुर्की की फ्लाइट, दो हफ्ते तक तुर्की में रुकने और हेयर ट्रीटमेंट पर ब्रायन के 22000 डॉलर खर्च हुए। भारतीय रुपए में इसकी कीमत आंके तो 17.16 लाख रुपए होती है।