Viral Video: दूसरी महिला के साथ होटल में रोमांस कर रहा था पति, पत्नी ने रंगे हाथों पकड़ा और फिर चप्पलों से दे-दनादन

Viral Video: उत्तर प्रदेश के आगरा में जब एक पत्नी ने अपने पति को दूसरी महिला के साथ होटल के कमरे में रोमांस करते पकड़ा। चप्पलों की बौछार कर दी। रिपोर्ट के अनुसारए यह मामला आगरा के दिल्ली गेट इलाके का है।

Deepak Vyas Written By: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Published on: September 22, 2022 13:30 IST
Wife Beaten her Husband- India TV Hindi News
Image Source : ANI Wife Beaten her Husband

Highlights

  • पत्नी अपने भाई के साथ पहुंची थी होटल
  • वीडियो में माफी मांगते दिखे पति और दूसरी महिला
  • वायरल वीडियो देखकर यूजर्स बोले-‘घोर कलयुग‘

शादी के बाद दूसरी महिला संग रोमांस करना एक शख्स को भारी पड़ गया। पत्नी को जैसे ही अपने पति की करतूत पता चली, रंगे हाथों पकड़ा और फिर दनादन चप्पलों से पिटाई कर डाली। वाकया उत्तर प्रदेश के आगरा का है। घटना का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के आगरा में जब एक पत्नी ने अपने पति को दूसरी महिला के साथ होटल के कमरे में रोमांस करते पकड़ा। चप्पलों की बौछार कर दी। रिपोर्ट के अनुसारए यह मामला आगरा के दिल्ली गेट इलाके का है। दरअसल, देवरी रोड के रहने वाले शख्स दिनेश पर उनकी पत्नी नीलम का आरोप है कि उसके एक महिला के साथ अवैध संबंध हैं। इसको लेकर दोनों के बीच खूब झगड़ा भी हुआ और नाराज नीलम घर छोड़कर मायके चली गई।

पत्नी अपने भाई के साथ पहुंची थी होटल

जानकारी के अनुसार जब नीलम को सोमवार को यह पता चला कि उनका पति किसी महिला के साथ दिल्ली गेट के एक होटल में रंगरेलियां मना रहा है तो वह तुरंत अपने भाई के साथ उस होटल में पहुंच गई। जैसे ही वह होटल पहुंची और होटल के उस कमरे में पहुंची तो उसने देखा कि उसका पति दिनेश दूसरी महिला के साथ है। यह देख दिनेश की पत्नी का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया। गुस्से में नीलम ने अपने पैर से चप्पल निकाली और पति पर दनादन चप्पलें बरसाना शुरू कर दिया। अचानाक चप्पलों की बरसात देखकर पति को होश उड़ गए। नीलम ने चप्पलों से पहले अपने पति को जी भरकर पीटा, फिर दूसरी महिला पर भी चप्पलों की बौछार कर दी। बालों से पकड़कर खींचा। इस दौरान पति दिनेश अपनी पत्नी से माफी मांगता रहा, लेकिन नीलम के हाथ नहीं रुके।

वीडियो में माफी मांगते दिखे पति और दूसरी महिला 

अचानक पत्नी को होटल के रूम में देखकर और जोरदार पिटाई के बीच पति दिनेश और दूसरी महिला वीडियो में नीलम से माफी मांगते हुए दिखी। जब नीलम पति और दूसरी महिला को चप्पल से पीट रही थी तो उनके भाई ने उसका वीडियो बना लिया, जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है। वीडियो में  दिनेश को पत्नी से बार-बार माफी मांगते देखा जा सकता है। वह बोल रहा है कि ‘गलती हो गई। दोबारा ऐसा नहीं होगा। बस इस बार माफ कर दो।‘ दूसरी महिला भी नीलम से माफी मांगती नजर आती है। वह रोते हुए कहती है-‘आगे से ऐसा नहीं होगा। माफ कर दो।‘

वायरल वीडियो देखकर यूजर्स बोले-‘घोर कलयुग‘ 

रिपोर्ट में बताया गया कि होटल में ‘पति, पत्नी और वो‘ का ये हाई वोल्टेज ड्रामा कई घंटों तक चला। हालांकि जैसे ही पुलिस को इस बात की सूचना मिली तो वे दिनेश और दूसरी महिला को थाने ले गई। जानकारी के अनुसार पति दिनेश एक नर्सिंग होम में काम करता है। दोनों की एक 16 साल की बेटी भी है। जब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोगों ने इस पर अपनी ही तरह से प्रतिक्रियाएं दीं। कुछ यूजर्स ने कहा कि घोर कलयुग आ गया है। एक अन्य यूजर ने लिखा कि कौन होगा, जिसने पत्नी को होटल का एड्रेस दिया होगा। इस तरह के और भी कई कमेंट्स वायरल वीडियो में यूजर्स ने दिए। 

navratri-2022