A
Hindi News आन्ध्र-प्रदेश न्‍यूज आंध्र प्रदेश में 12 घंटों में आए 43 नए मामले, रात 9 बजे से सुबह 9 बजे के बीच पॉजिटिव लोगों की संख्या बढ़कर हुई 87

आंध्र प्रदेश में 12 घंटों में आए 43 नए मामले, रात 9 बजे से सुबह 9 बजे के बीच पॉजिटिव लोगों की संख्या बढ़कर हुई 87

शनिवार 31 मार्च की रात 9 बजे से लेकर 1 अप्रैल को सुबह 9 बजे के बीच राज्य में कोरोना वायरस के 43 नए मामले सामने आए हैं।

<p>Corona Virus </p>- India TV Hindi Image Source : AP Corona Virus 

आंध्र प्रदेश में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़े हैं। लेकिन कल शाम से अगले 12 घंटों में ये मामले जिस रफ्तार से बढ़े हैं उसने प्रशासन की नींद उड़ा दी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार 31 मार्च की रात 9 बजे से लेकर 1 अप्रैल को सुबह 9 बजे के बीच राज्य में कोरोना वायरस के 43 नए मामले सामने आए हैं। इस जबर्दस्त वृद्धि के साथ ही यहां एक ही रात में कोरोना वायरस के मामले दोगुने होकर 87 पहुंच गए हैं। 

राज्य सरकार से प्राप्त जानकारी के अनुसार आंध्र प्रदेश में कल शाम तक कोरोना वायरस के 44 मामले थे। लेकिन अचानक कल रात में कोरोना वायरस के मामले बढ़कर 87 हो गए। यहां सबसे ज्यादा 15 मामले कडप्पा जिले से सामने आए हैं, वहीं वेस्ट गोदावरी जिले से 13 नए मामले सामने आए हैं। बता दें कि दिल्ली के तबलीगी जमात में शामिल बहुत से लोग बहुत से लोग आंध्र प्रदेश वापस लौटे हैं,जिसमें से बहुत से लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। 

आंध्र प्रदेश में कल रात से ही कोरोना वायरस मामलों की संख्या में अचानक बढ़ोतरी देखी गई थी। यहां सोमवार रात को 17 लोगों का कोराना टेस्ट पॉजिटिव पाया गया। अधिकारियों ने मंगलवार को बताया इनमें से अधिकतर लोगों ने दिल्ली में तबलीगी जमात की बैठक में भाग लिया था। स्वास्थ्य विभाग के चिकित्सा बुलेटिन के अनुसार, 17 नए पॉजिटिव मामलों में से 14 या तो दिल्ली में बैठक में शामिल हुए थे या उन लोगों के संपर्क में थे, जो बैठक में शामिल हुए थे। उनमें से लगभग सभी लोग प्रकाशम और गुंटूर जिलों से हैं। अभी इन रोगियों के अधिक विवरण का पता लगाया जा रहा है और जल्द ही इसे अपडेट किया जाएगा।