A
Hindi News बिहार बिहार: लखीसराय में भीषण सड़क हादसे में नौ लोगों की मौत, पांच गंभीर रूप से घायल-VIDEO

बिहार: लखीसराय में भीषण सड़क हादसे में नौ लोगों की मौत, पांच गंभीर रूप से घायल-VIDEO

बिहार के लखीसराय में भीषण सड़क दुर्घटना में 9 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है वहीं पांच लोग गंभीर रूप से घायल हैं। देखें वीडियो-

accident in lakhisarai- India TV Hindi सड़क हादसे में नौ लोगों की मौत

​बिहार के लखीसराय जिले में भीषण सड़क दुर्घटना में नौ लोगों की मौत हो गई है वहीं पांच लोग गंभीर रूप से घायल हैं। घटना लखीसराय के रामगढ़ थाना चौक क्षेत्र अंतर्गत झुलौना गांव के समीप नेशनल हाईवे की है। जानकारी के मुताबिक लखीसराय सिकंदरा मुख्य मार्ग स्थित एक ट्रक और ऑटो रिक्शा में आमने-सामने की जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भयानक थी कि ऑटो रिक्शा के परखच्चे उड़ गए।ऑटो रिक्शा में कुल 14 लोग सवार थे। जिसमें  से 8 लोगों की मौत  घटनास्थल पर हो गई  जबकि इलाज के दौरान एक शख्स की मौत हो गई। बाकी बचे गंभीर रूप से जख्मी लोगों का इलाज चल रहा है जिनकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है। 

देखें वीडियो

ट्रक और ऑटो रिक्शा की टक्कर में गई जान

घटनास्थल पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शी अनिल मिस्री ने बताया कि हादसे में मारे गए हमारे संबंधी मनोज कुमार ने ऑटो ड्राइवर से कहा था कि कुछ लोगों को हलसी से लखीसराय लाना है। ऑटो में सवार लोगों को लोकर ड्राइवर हलसी से लखीसराय ला रहा  था, इसी दौरान  रामगढ चौक थाना क्षेत्र के झुलौना गांव के पास एक ट्रक ने ऑटो रिक्शा में टक्कर मार दी।  इस हादसे में ऑटो में सवार सभी 14 लोग  जख्मी हो गए थे जिसमें आठ लोगों की मौत घटना स्थल पर ही हो गई। बाकी बचे छह लोगों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर एक व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत हो गई।

बढ़ सकती है मृतकों की संख्या
 

इस सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायलों को पीएमसीएच पटना रेफर किया गया है, जहां सभी की स्थिति काफी नाजुक बनी हुई है। मृतकों की संख्या में इजाफा होने की संभावना है। उक्त घटना को लेकर  नगर थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर अमित कुमार ने बताया कि घटना झुलना गांव के पास हुई है। ऑटो में सवार सभी लोग हलसी से लखीसराय आ रहे थे। लोग हलसी से लखीसराय किस वजह से आ रहे थे इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है।

इनमें से एक मृतक मुंगेर जिले का  रहने वाला बताया जा रहा है तो वहीं एक लखीसराय का रहने वाला है। सभी मृतक परिजनों को सूचित किया गया है। मृतक के परिजनों के पहुंचने के बाद ही मामले का खुलासा हो पाएगा कि हलसी से यह लोग कहां जा रहे थे। उक्त घटना बड़ी है इसकी जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी।


(लखीसराय से रंजीत कुमार की रिपोर्ट)