A
Hindi News बिहार बिहारः बाहुबली मुन्ना शुक्ला को चुनाव मैदान में उतारेगी आरजेडी, इस सीट से टिकट लगभग तय

बिहारः बाहुबली मुन्ना शुक्ला को चुनाव मैदान में उतारेगी आरजेडी, इस सीट से टिकट लगभग तय

इंडिया टीवी को फोन पर मुन्ना शुक्ला ने बताया कि उन्हें आरजेडी से टिकट मिल रहा है। लालू यादव ने उनके टिकट पर अपनी मुहर लगा दी है।

बाहुबली मुन्ना शुक्ला - India TV Hindi Image Source : INDIA TV बाहुबली मुन्ना शुक्ला

बिहार के वैशाली लोकसभा सीट से बाहुबली मुन्ना शुक्ला आरजेडी के टिकट पर चुनाव लड़ सकते हैं। आरजेडी प्रमुख लालू यादव से मुलाकात के बाद मुन्ना शुक्ला ने दावा किया कि उन्हें वैशाली से टिकट मिल रहा है। उन्होंने कहा कि लालू यादव ने उन्हें आदेश दिया है कि वे वैशाली से चुनाव लड़ने की तैयारी करें। हालांकि आरजेडी ने औपचारिक रुप से मुन्ना शुक्ला की उम्मीदवारी का ऐलान अभी तक नहीं किया है। 

मुन्ना शुक्ला का दावा लालू यादव ने टिकट पर मुहर लगाई

इंडिया टीवी को फोन पर मुन्ना शुक्ला ने बताया कि उन्हें आरजेडी से टिकट मिल रहा है। लालू यादव ने उनके टिकट पर अपनी मुहर लगा दी है। लाल यादव से बातचीत के बाद बाहुबली मुन्ना शुक्ला झारखंड के बाबा धाम में भोलेनाथ के आशीर्वाद लेने और दर्शन करने के लिए निकल गए हैं।

चिराग पासवान ने अभी तक नहीं किया उम्मीदवार का ऐलान

एनडीए की तरफ से वैशाली लोकसभा सीट चिराग पासवान की एलजेपी (रामविलास) को मिली है। यहां से एलजेपी ने अभी तक अपने उम्मीदवार के नाम का ऐलान नहीं किया है। लालू यादव ने चिराग पासवान के उम्मीदवार को पटकनी देने के लिए बाहुबली नेता मुन्ना शुक्ला को तैयार कर लिया है। मुन्ना शुक्ला के चुनावी मैदान में उतरने से यहां पर मुकाबला बेहद कड़ा देखने को मिल सकता है।

कौन हैं बाहुबली मुन्ना शुक्ला

बता दें कि मुन्ना शुक्ला डीएम जी कृष्णाईया , बृज बिहारी प्रसाद के हत्या के आरोप में जेल जा चुके हैं। मुन्ना शुक्ला चार भाई है। उनके पिता का नाम रामदास शुक्ला है। मुन्ना शुक्ला की पढ़ाई मुजफ्फरपुर लंगट सिंह कॉलेज में हुई है। इस कॉलेज से कई बड़े आईएएस ऑफिसर और आईपीएस ऑफिसर निकले हैं। इस कॉलेज से निकले मुन्ना शुक्ला विधायक चुने गए।

मुन्ना शुक्ला पर दर्ज हैं कई संगीन मामले

मुन्ना शुक्ला पर हत्या, फिरौती, रंगदारी, लूट, चोरी जैसे तमाम संगीत आरोप लगे और मुन्ना शुक्ला जेल भी गए। जेल जाने के बाद और जेल के अंदर भी मुन्ना शुक्ला की दबंगई खत्म नहीं हुई और जेल के अंदर ही आर्केस्ट्रा और लड़कियों का डांस करवाते थे। मुन्ना शुक्ला की पत्नी भी लालगंज विधानसभा से चुनाव लड़ चुकी हैं। लेकिन चुनाव हार गई थी।

रिपोर्ट- राजा बाबू