A
Hindi News बिहार VIDEO: बिहार के भागलपुर में भीषण धमाके से घर हुआ जमींदोज, 1 युवक की मौत, 3 अन्य घायल

VIDEO: बिहार के भागलपुर में भीषण धमाके से घर हुआ जमींदोज, 1 युवक की मौत, 3 अन्य घायल

बिहार के भागलपुर में बम ब्लास्ट में एक युवक की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

भागलपुर में भीषण धमाका - India TV Hindi Image Source : ANI भागलपुर में भीषण धमाका

बिहार के भागलपुर में शनिवार को भीषण धमाका हुआ। इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि एक महिला समेत तीन अन्य लोग घायल हो गए। मरने वाले युवक का नाम तौफीस आलम है। उसकी उम्र 17 वर्ष बताई गई। हादसे में मृतक की मां और बहन गंभर रूप से जख्मी हो गईं। ब्लास्ट में घर जमींदोज हो गया। घटना बबरगंज थाना क्षेत्र के हुसैनाबाद की है। घटना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची।

धमाके में शव के चिथड़े उड़ गए

घायल हुए लोगों को इलाज के लिए मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि धमाके की आवाज कई किलोमीटर तक सुनाई पड़ी। वहीं, 100 मीटर के दायरे में मौजूद घरों के सीशे चकनाचूर हो गए। धमाका इतना जोरदार था कि शव के चिथड़े उड़ गए। वहीं, जिस घर में ब्लास्ट हुआ वह पूरी तरह से धवस्त हो गया। 

"सिलेंडर ब्लास्ट की जानकारी मिली"

भागलपुर के एसएसपी आनंद कुमार ने बताया, "भागलपुर के बबरगंज थाना क्षेत्र में संदिग्ध विस्फोट में एक की मौत और तीन अन्य घायल हो गए। हमें शाम को सिलेंडर ब्लास्ट की जानकारी मिली। मौके पर FSL, SDRF और फायर ब्रिगेड की टीमें मौजूद हैं। धमाका किस वजह से हुआ इसकी जांच की जा रही है। मलबा हटाने का काम चल रहा है।"

- सुशील की रिपोर्ट