A
Hindi News बिहार नशे में धुत शराबी को पुलिस ने पकड़ा तो उन्हें ही देने लगा सस्पेंड कराने की धमकी, देखें वीडियो

नशे में धुत शराबी को पुलिस ने पकड़ा तो उन्हें ही देने लगा सस्पेंड कराने की धमकी, देखें वीडियो

बिहार के औरंगाबाद में एक शराबी ने जमकर हंगामा किया। इस दौरान पुलिस ने जब उसे पकड़ा तो वह पुलिसकर्मियों को ही सस्पेंड कराने की धमकी देने लगा।

BIHAR- India TV Hindi Image Source : FILE बिहार

औरंगाबाद: बिहार अपने आप में ही एक अनोखा राज्य है। यहां हर रोज अजीबोगरीब कांड सामने आते रहते हैं। कहने के लिए राज्य में शराब पीना और बेचना गैरकानूनी है, लेकिन यहां आपको हर जगह शराब मिल जाएगी। बस इसके लिए आपको थोड़ी मेहनत और थोड़े ज्यादा पैसे चुकाने होंगे। गली और सड़कों पर मदिरा सेवन के बाद आपको शराबी झूमते हुए भी दिखेंगे।

आपने कई बार सुना होगा कि शराब के नशे में धुत इंसान अपने आपको प्रधानमंत्री से कम नहीं समझता है। ऐसा ही कुछ हुआ राज्य के औरंगाबाद जिले में। यहां बिहार पुलिस ने एक शराबी को हिरासत में लिया। वह शराब के नशे में सड़क पर हंगामा कर रहा था। फिर क्या? इसके बाद वह पुलिस वालों पर ही भड़क उठा। वह उन्हें सस्पेंड कराने की धमकी देने लगा।

शराब के नशे में धुत शराबी ने न सिर्फ पुलिसकर्मी को सस्पेंड करा देने की धमकी दी, बल्कि शराब बेचवाने का आरोप तक लगा दिया। यह तो पुलिसकर्मी की सहनशक्ति इतनी थी कि वह सब कुछ बर्दास्त कार्य रहा और शराबी का इलाज करवाया। जानकारी के अनुसार, पकड़ा गया शराबी मुफस्सिल थाना क्षेत्र के करियावां टोले जट्टू बिगहा का रहने वाला है। उसकी पहचान शिवकुमार सिंह के रूप में की गई है। 

प्राप्त सूचना के अनुसार मुफस्सिल थाना पुलिस को सूचना मिली कि जट्टू बिगहा में कोई युवक शराब पीकर हंगामा और मारपीट कर रहा है। जिससे वह घायल हो गया है। सूचना पाकर गस्ती 112 वाहन पहुंची और उसे पकड़ कर इलाज के लिए सदर अस्पताल लाई। सदर अस्पताल में इलाज करा रहे शराबी ने बताया कि उसने ही पुलिस को फोन की और गांव में शराब बेचे जाने की बात बताई थी। लेकिन पुलिस ने उसे ही पकड़ लिया और शराब कारोबारी को छोड़ दिया। इधर इलाज के दौरान शराबी के द्वारा काफी हंगामा किया गया। जिसे किसी तरह से शांत किया गया। 

रिपोर्ट - प्रियदर्शी किशोर श्रीवास्तव