A
Hindi News बिहार बिहार में समस्तीपुर के सिविल सर्जन के बाद विधान पार्षद की Coronavirus से मौत

बिहार में समस्तीपुर के सिविल सर्जन के बाद विधान पार्षद की Coronavirus से मौत

बिहार में कोरोना संक्रमितों की संख्या में लगातार वृद्घि हो रही है। इस बीच कोरोना संक्रमित बिहार के समस्तीपुर जिले के विधान पार्षद सुनील कुमार सिंह की मौत हो गई है। 

Bihar BJP MLC Sunil Kumar Singh dies of Covid-19- India TV Hindi Image Source : PTI Bihar BJP MLC Sunil Kumar Singh dies of Covid-19

पटना: बिहार में कोरोना संक्रमितों की संख्या में लगातार वृद्घि हो रही है। इस बीच कोरोना संक्रमित बिहार के समस्तीपुर जिले के विधान पार्षद सुनील कुमार सिंह की मौत हो गई है। मंगलवार रात भाजपा के विधान पार्षद (एमएलसी) सुनील सिंह की इलाज के दौरान पटना एम्स में मौत हो गई। वह कोरोना संक्रमित थे।

एम्स के एक अधिकारी ने बताया कि कोरोना पजिटिव पाए जाने के बाद एमएलसी सिंह (66) 13 जुलाई को पटना एम्स में भर्ती कराए गए थे। दरभंगा निवासी एमएलसी को डायबिटीज समेत कई बीमारियां थीं। स्थिति गंभीर होने के कारण उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका।

बता दें कि कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट में आए बिहार के समस्तीपुर जिला के सिविल सर्जन आरआर झा का भी पटना एम्स में बुधवार सुबह निधन हो गया। समस्तीपुर के जिला जनसंपर्क पदाधिकारी ऋषभ कुमार ने बुधवार को बताया कि आज सुबह सात बजे अस्पताल में डाक्टर झा की मौत हो गयी।

उन्होंने बताया कि गत 13 जुलाई को उनकी जांच की गई थी और रिपोर्ट में संक्रमण की पुष्टि के बाद उन्हें इलाज के लिए पटना एम्स में भर्ती कराया गया था। समस्तीपुर के प्रभारी सिविल सर्जन डॉ सतीश कुमार सिन्हा ने बताया कि डॉ झा किडनी के भी मरीज थे और कोरोना वायरस की चपेट में आने के बाद उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ गई थी।

उल्लेखनीय है कि राज्य में मंगलवार को कोविड-19 के 1,109 नए मामले सामने आने के बाद राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 28,564 तक पहुंच गई है। राज्य में अब तक 18,741 संक्रमित इलाज के बाद स्वस्थ हो चुके हैं। राज्य में अब तक कोरोना संक्रमण से मौतों का आंकड़ा 200 के करीब पहुंच चुका है।