A
Hindi News बिहार बिहार: महिलाओं पर दिए विवादित बयान पर CM नीतीश कुमार ने मांगी माफी, कही ये बात

बिहार: महिलाओं पर दिए विवादित बयान पर CM नीतीश कुमार ने मांगी माफी, कही ये बात

बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने महिलाओं पर दिए गए अपने विवादित बयान को लेकर माफी मांगी है। उन्होंने कहा कि अगर उनका बयान किसी को गलत लगा तो वह माफी मांगते हैं। नीतीश के बयान पर बिहार विधानसभा में हंगामा भी हुआ है।

nitish kumar - India TV Hindi Image Source : PTI नीतीश कुमार ने अपने बयान पर माफी मांगी

पटना: महिलाओं पर अमर्यादित टिप्पणी को लेकर सवालों में घिरे सीएम नीतीश कुमार ने माफी मांगी है। उन्होंने कहा कि अगर मेरा बयान किसी को गलत लगा तो मैं माफी मांगता हूं। मेरा बयान महिला उत्थान के संदर्भ में था और उनकी बेहतरी के लिए था। बता दें कि नीतीश के विवादित बयान के बाद वह विपक्ष के निशाने पर आ गए थे। सोशल मीडिया पर भी नीतीश के बयान पर लोग उनकी आलोचना कर रहे थे और इसे बेशर्मी से भरा बयान बता रहे थे। 

निंदा करने वालों का अभिनंदन करता हूं: नीतीश

नीतीश ने कहा कि मेरा मकसद किसी को तकलीफ पहुंचाना नहीं था। मैं अपने बयान को वापस लेता हूं। निंदा करने वालों का अभिनंदन करता हूं। सीएम नीतीश ने बीजेपी विधायकों द्वारा किए जा रहे हंगामे पर चुटकी भी ली। नीतीश ने कहा कि बीजेपी विधायकों को निंदा करने का आदेश आया होगा। 

बिहार विधानसभा में हंगामा, 2 बजे तक के लिए स्थगित 

नीतीश के विवादित बयान पर बिहार विधानसभा में भी हंगामा हो रहा है। बीजेपी के विधायक नीतीश के बयान पर हंगामा कर रहे हैं। बिहार विधानसभा की कार्यवाही 2 बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई है। बीजेपी विधायक विधानसभा के बाहर नीतीश के बयान को लेकर जमकर प्रदर्शन कर रहे हैं। 

गौरतलब है कि नीतीश कुमार ने मंगलवार को महिलाओं को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, जिसके बाद से वह विवादों में घिर गए थे।