A
Hindi News बिहार चीखती-चिल्लाती रही दुल्हन, फिल्मी स्टाइल में शादी के मंडप से जबरन उठाकर ले गए भाई, देखें वीडियो

चीखती-चिल्लाती रही दुल्हन, फिल्मी स्टाइल में शादी के मंडप से जबरन उठाकर ले गए भाई, देखें वीडियो

बिहार के अररिया जिले से अजीबोगरीब खबर सामने आई है। शादी के मंडप से दुल्हन बनी बहन को जबरन उठाकर फिल्मी स्टाइल में ले भागे भाई। इसका वीडियो वायरल हो रहा है।

brothers kidnapped sister- India TV Hindi दुल्हन को शादी के मंडप से ले भागे भाई

 

अररिया: जिले में एक अनोखी घटना सामने आई है जहां अंतरजातीय विवाह करने पर नाराज भाईयों ने दुल्हन बनी बहन को ससुराल से जबरन उठाकर ले गए। दुल्हन के भाईयों ने दूल्हे के पिता के साथ मारपीट भी की है। मामला फारबिसगंज अनुमंडल के बथनाहा ओपी क्षेत्र के भंगही पंचायत के श्यामनगर गांव की है। जहां छोटू कुमार ठाकुर ने रूपा नाम की युवती के साथ प्रेम विवाह किया था। इस शादी से दुल्हन के परिवार वाले नाराज थे। शादी के दिन ही वे बहन के ससुराल जा पहुंचे और खींचकर उसे जबरन मोटरसाइकिल पर बैठाया और उठाकर लेकर चले गए। इस मामले का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

देखें वीडियो

वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि एक युवक बाइक चलाता है और दूसरा युवक दुल्हन को गोद में उठाकर बाइक से लेकर भाग रहा है। जबकि दुल्हन बार-बार चिल्लाकर छोड़ देने की गुहार लगा रही है। वहीं वीडियो में लोगों की आवाज आ रही है कि ये लोग लड़की को मार देंगे। दरअसल बाइक से लेकर भागने वाला कोई और नहीं लड़की का भाई है।

लव मैरिज से नाराज थे दुल्हन के भाई

मिली जानकारी के अनुसार छोटू कुमार अपने ही गांव के दिनेश मंडल की बेटी रूपा कुमारी के साथ प्रेम करता था। इस बात की जानकारी जब रूपा के घरवालों को मिली तो उन्होंने इस बात को लेकर पंचायत बैठाई, जहां मुखिया मनोरंजन कुमार मंडल उर्फ लालू ने इस मामले को निपटाने की कोशिश की और छोटू के परिवार वालों के साथ भी काफी बदसलूकी की। दरअसल विवाद जाति को लेकर। रूपा और छोटू की अलग-अलग जाति है, वहीं पंचायत में फैसला सुनाने वाला मुखिया भी उसी जाति का है जिस जाति की रूपा है।  

मंडप से दुल्हन को उठाकर ले भागे 

 बीते 3 जून को रूपा और छोटू ने शादी की, इसका पता चलते ही रूपा के भाइयों ने जबरन रूपा को उसके ससुराल से उठा लिया और अपने साथ ले गए। ससुराल के लोग काफी आरजू मिन्नत करते रहे कि मेरी बहू को छोड़ दो लेकिन उनलोगों ने किसी की नहीं सुनी और फिल्मी स्टाइल में बाइक से दुल्हन को लेकर भाग गए। छोटू के पिता ने बताया कि जबरन मुझे बुलाया गया और मुखिया के साथ मिलकर कुछ बदमाशों ने मेरे साथ मारपीट की और बंधक बनाकर रखा। मैं वहां से किसी तरह से निकल कर आया हूं।

मामले की जानकारी जैसे ही बथनाहा ओपी पुलिस को लगी उन्होंने घटना में सक्रियता दिखाते हुए दुल्हन को उसके घर से बरामद कर लिया है।फारबिसगंज एसडीपीओ खुसरू सिराज ने बताया कि पिता के साथ आरोपियों ने मारपीट की। फिलहाल रूपा का बयान कोर्ट में दर्ज कराया जा रहा है। 

अररिया से अरुण कुमार की रिपोर्ट