A
Hindi News बिहार बिहार के पूर्णिया में 10 साल की बच्ची से दुष्कर्म, गुप्तांग में मिट्टी और रेत डाला

बिहार के पूर्णिया में 10 साल की बच्ची से दुष्कर्म, गुप्तांग में मिट्टी और रेत डाला

इस घटना की जानकारी पुलिस को मिलते ही मौके पर प्रशासन की टीम पहुंची। बता दें कि यह घटना डगरुआ थाना क्षेत्र की है। पीड़िता बच्ची अपने घर के ही बाहर दोस्तों के साथ खेल रही थी। तभी आरोपी वहां आया और बाकि लड़कियों को घर जाने को कहा।

Bihar News 10 year old girl raped in Purnia mud and sand poured in her genitals- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार के पूर्णिया जिले से एक ऐसी खबर सामने आई है जो आपको दहला कर रख देगी। यहां रविवार के दिन 10 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। इतना ही नहीं आरोपी ने पीड़िता के गुप्तांग में मिट्टी और बालू (रेत) भी डाल दिया। इस घटना की जानकारी पुलिस को मिलते ही मौके पर प्रशासन की टीम पहुंची। बता दें कि यह घटना डगरुआ थाना क्षेत्र की है। पीड़िता बच्ची अपने घर के ही बाहर दोस्तों के साथ खेल रही थी। तभी आरोपी वहां आया और बाकि लड़कियों को घर जाने को कहा।

नाबालिग के साथ दुष्कर्म 

आरोपी इसके बाद 10 वर्षीय नाबालिग बच्ची को सुनसान जगह पर ले गया और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया। जब इतने से भी उसका दिल नहीं भरा तो उसने बच्ची के गुप्तांग में मिट्टी और बालू डाल दिया। ऐसा उसने इसलिए किया क्योंकि पीड़िता के गुप्तांग से खून निकल रहा था। जब बच्ची की मां ने अपनी बेटी को घर में नहीं पाया तो वह पूछताछ करने लगी। इसके बाद उसे पता चला कि उसकी बच्ची को कोई उठाकर ले गया है। इसके बाद जब पीड़िता की मां ने शोर मचाया तो बड़ी संख्या में ग्रामीण इक्ट्ठा हो गए और बच्ची की तलाश शुरू की। 

पुलिस ने किया गिरफ्तार

ग्रामीणों को आता देख आरोपी घटनास्थल से फरार हो गया। इसके बाद ग्रामीणों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को दबोच लिया। पूर्णिया के पुलिस अधीक्षक आमिर जावेद ने कहा, "हमने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। हमने पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराने के बाद उसे इलाज के लिए भी भेज दिया है। आरोपी के खिलाफ स्पीडी ट्रायल शुरू किया जाएगा।"

(इनपुट-आईएएनएस)