A
Hindi News बिहार Bihar News: बिहार में तेज रफ्तार ट्रक ढाबे में घुसा, 5 लोगों की मौत

Bihar News: बिहार में तेज रफ्तार ट्रक ढाबे में घुसा, 5 लोगों की मौत

Bihar News: पातेपुर के थानाध्यक्ष रमाशंकर कुमार ने कहा कि 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 8 घायलों को पास के अस्पताल ले जाया गया।

Representational Image- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE Representational Image

Highlights

  • घायलों में से 4 की हालत गंभीर
  • घायलों की हालत काफी गंभीर बताई
  • मृतकों की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं।

Bihar News: बिहार के वैशाली में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। बुधवार को एक तेज रफ्तार ट्रक सड़क किनारे स्थित एक ढाबे में घुस गया जिससे 5 लोगों की मौत हो गई जबकि 7 अन्य घायल हो गए। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। उन्होंने कहा कि यह हादसा पातेपुर पुलिस थाना क्षेत्र में बहुआरा चौक पर अपराह्न करीब एक बजे हुआ। मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार दोपहर ढाबे में लोग खाना खा रहे थे। तभी एक तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित हो गया। ट्रक, बाइक और ई-रिक्शा को टक्कर मारते हुए ढाबे में घुस गया। 

गुस्साए लोगों ने ट्रक चालक को पीटा

इस हादसे में करीब डेढ़ दर्जन लोग ट्रक की चपेट आ गए। 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। घायलों की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है। जिस वक्त हादसा हुआ ढाबे के कई कर्मचारी भी मौजूद थे। मौके पर पहुंची पुलिस और प्रशासन की टीम हालात को काबू करने में जुट गई है। जानकारी के मुताबिक घटना के बाद गुस्साए लोगों ने ट्रक चालक की जमकर पिटाई कर दी है। जिससे उसकी हालत भी गंभीर हो गई। हादसे में घायलों को पास के अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया है।

घायलों में से 4 की हालत गंभीर

पातेपुर के थानाध्यक्ष रमाशंकर कुमार ने कहा कि 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 8 घायलों को पास के अस्पताल ले जाया गया। उन्होंने बताया कि घायलों में से एक शख्स की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। उन्होंने कहा कि घायलों में से 4 की हालत गंभीर है और उन्हें बेहतर उपचार के लिए पटना मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल रेफर किया गया है। उन्होंने कहा कि मृतकों की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं।

अधिकारी ने कहा, “घटना के तत्काल बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। ऐसा संदेह है कि चालक ट्रक पर नियंत्रण नहीं रख पाया और इसी दौरान वाहन ढाबे में घुस गया। ट्रक जब्त कर लिया गया है और जांच की जा रही है।”