A
Hindi News बिहार Bihar News: JD (U) अध्यक्ष ललन सिंह ने पीएम मोदी को बताया डुप्लीकेट OBC और बहुरुपिया, मचा सियासी हंगामा

Bihar News: JD (U) अध्यक्ष ललन सिंह ने पीएम मोदी को बताया डुप्लीकेट OBC और बहुरुपिया, मचा सियासी हंगामा

Bihar News: जनता दल यूनाइटेड ने अब सीधा नरेंद्र मोदी पर हमला करना शुरू कर दिया है। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने प्रधानमंत्री मंत्री मोदी को डुप्लीकेट ओबीसी बताया है। उन्होंने एक कार्यक्रम में कहा कि पीएम मोदी डुप्लीकेट ओबीसी और बहुरुपिया हैं।

Lalan Singh, JD (U) President - India TV Hindi Image Source : PTI Lalan Singh, JD (U) President

Highlights

  • जेडीयू के एक कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे ललन सिंह
  • पीएम मोदी को डुप्लीकेट ओबीसी और बहुरुपिया बताया

Bihar News : जनता दल यूनाइटेड JD (U) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ( Lalan Singh) ने पीएम मोदी (PM Modi) पर आपत्तिजनक बयान दिया है। उन्होंने पीएम मोदी को डुप्लीकेट ओबीसी और बहुरुपिया बताया है। जेडीयू के एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने देश के प्रधानमंत्री पर यह आपत्तिजनक बयान दिया है। उन्होंने कहा कि यह चाय बेचनेवाला ढोंगी है और इसे एक्सपोज करने की जरूरत है। 

ये तो डुप्लीकेट हैं-ललन सिंह

ललन सिंह ने अपने संबोधन में कहा-'2014 के चुनाव में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी देश भर में घूम के कहते रहे कि हम अति पिछड़ा हैं.. अति पिछड़ा हैं । जबकि गुजरात में अति पिछड़ा वर्ग नहीं है वहां पिछड़ा वर्ग है और ये तो पिछड़ा वर्ग में भी नहीं थे। मुख्यमंत्री बनने के बाद इन्होंने अपने समाज को पिछड़ा वर्ग में शामिल कर लिया। ये तो डुप्लीकेट हैं। डुप्लीकेटआदमी देशभर में घूम-घूमकर कह रहा है कि हम अति पिछड़ा है.. अति पिछड़ा हैं।

ऐसे लोगों से बचने की जरूरत -ललन सिंह

ललन सिंह ने कहा-' जानते हैं न बहुरूपिया किसको कहते हैं?.. 12 दिन में 12 रूप दिखाता है। ये पूरी पार्टी बहुरुपिया है। ऐसे लोगों से बचने की जरुरत है। अतिपिछड़ा समाज ललन सिंह ने कहा-'ये चाय बेचनेवाला ठोंगी है। इनको चाय भी बनाना आता है क्या ? ऐसे ढोंगी को एक्सपोज करने की जरूरत है।'

महंगाई और बेरोजगारी बढ़ रही है-ललन सिंह

ललन सिंह ने कहा कि ये लोग वोट के लिए कुछ भी करते हैं। उन्होंने कहा कोई आदमी 10 साल प्रधानमंत्री रहेगा तो हिसाब-किताब देगा। लेकिन प्रधानमंत्री कभी हिसाब-किताब नहीं देते हैं। महंगाई बढ़ रही है, बेरोजगारी बढ़ रही है। जो रोजगार है उसके खत्म किया जा रहा है। ललन सिंह ने आरोप लगाया कि नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में जितना रोजगार इस देश में खत्म किया गया है उतना आजादी के बाद से आज तक नहीं खत्म किया गया है।