A
Hindi News बिहार बिहार विधानसभा के बाहर भिड़े RJD और BJP विधायक, जमकर हुआ गाली-गलौज

बिहार विधानसभा के बाहर भिड़े RJD और BJP विधायक, जमकर हुआ गाली-गलौज

RJD के सीनियर नेता और विधायक भाई वीरेंद्र और बीजेपी एमएलए संजय सरावगी विधानसभा कैंपस में ही भिड़ गए। इस दौरान पत्रकारों को दोनों के बीच बीच-बचाव करना पड़ा।

Bihar News RJD BJP MLA clashes outside vidhansabha watch video बिहार विधानसभा के बाहर भिड़े RJD और B- India TV Hindi Image Source : INDIA TV बिहार विधानसभा के बाहर भिड़े RJD और BJP विधायक, जमकर हुआ गाली-गलौज

Highlights

  • बिहार विधानसभा के बाहर भिड़ गए 'माननीय'
  • RJD विधायक ने सरेआम की गालीगलौज
  • RJD विधायक भाई वीरेंद्र ने दी गंदी-गंदी गालियां

पटना. बिहार की राजधानी पटना से बेहद शर्मनाक तस्वीर आई है। RJD के सीनियर नेता और विधायक भाई वीरेंद्र और बीजेपी एमएलए संजय सरावगी विधानसभा कैंपस में ही भिड़ गए। इस दौरान आरजेडी विधायक वीरेंद्र ने बीजेपी MLA को सरेआम भद्दी-भद्दी गालियां दीं। मौके पर मौजूद पत्रकारों के दखल से दोनों को अलग किया गया वर्ना नौबत मारपीट की आ गई थी।

स्थानीय पत्रकारों के मुताबिक, RJD के विधायक भाई वीरेंद्र ने बाजपा के विधायक को धमकाते हुए कहा कि कायदे में रहो वर्ना यहीं पटक कर ठीकर कर देंगे। इस दौरान उन्होंने भाजपा विधायक सरावगी को जमकर गालियां दीं। RJD विधायक द्वारा किए गए अभद्र व्यवहार पर पहले तो भाजपा के विधायक शांत रहे लेकिन लगातार अभद्रता पर उन्होंने RJD विधायक को होश में रहने को कहा।