A
Hindi News बिहार बिहार: सिवान में कांड! AIMIM के जिलाध्यक्ष आरिफ जमाल की गोली मारकर हत्या, हमलावरों ने अंधाधुंध गोलियां बरसाईं

बिहार: सिवान में कांड! AIMIM के जिलाध्यक्ष आरिफ जमाल की गोली मारकर हत्या, हमलावरों ने अंधाधुंध गोलियां बरसाईं

बिहार के सिवान में AIMIM के जिलाध्यक्ष आरिफ जमाल की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। आरिफ जमाल अपनी फास्ट फूड की दुकान पर बैठे थे, उसी दौरान उन पर हमला हुआ। घटना के बाद हमलावर फरार हो गए।

Bihar - India TV Hindi Image Source : INDIA TV आरिफ जमाल

सिवान: बिहार के सिवान से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां AIMIM के जिलाध्यक्ष आरिफ जमाल की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। हमलावर बाइक पर सवार होकर आए थे और उन्होंने आरिफ पर अंधाधुंध फायरिंग की। घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर फरार हो गए। पुलिस घटना की जांच में जुट गई है।

क्या है पूरा मामला? 

हमलावरों ने हुसैनगंज थाना क्षेत्र के कुतुब छपरा मोड़ के पास स्थित फास्ट फूड की दुकान पर आरिफ को निशाना बनाया। गंभीर स्थिति में स्थानीय लोगों की मदद से जख्मी आरिफ जमाल को उपचार के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। 

घटना के संबंध में परिवार के लोगों ने बताया कि आरिफ जमाल अपनी फास्ट फूड की दुकान पर बैठे थे। हथियारों से लैस बाइक पर सवार 3 हमलावर फास्ट फूड की दुकान पर पहुंचे और फायरिंग करने लगे। इस घटना में आरिफ घायल हो गए और उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया। इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। 

घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर फरार हो गए। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि हमलावरों ने तीन राउंड गोलियां चलाई हैं। घटना की वजह अब तक सामने नहीं आई है। 

(रिपोर्ट: सिवान से कैलाश)