A
Hindi News बिहार सांसद सतीश चंद्र दुबे सड़क हादसे में घायल, पटना के गांधी सेतु पर गाड़ी का हुआ एक्सीडेंट

सांसद सतीश चंद्र दुबे सड़क हादसे में घायल, पटना के गांधी सेतु पर गाड़ी का हुआ एक्सीडेंट

बिहार की राजधानी पटना में बीजेपी के राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र दुबे की गाड़ी हादसे की चपटे में आ गई। पटना के महात्मा गांधी सेतु पुल पर उनकी गाड़ी कंटेनर से टकरा गई।

सड़क हादसे में घायल हुए बीजेपी सांसद- India TV Hindi सड़क हादसे में घायल हुए बीजेपी सांसद

बिहार से बड़ी खबर आ रही है। बीजेपी के राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र दुबे की गाड़ी बीती रात हादसे की शिकार हो गई। राजधानी पटना के महात्मा गांधी सेतु पुल पर उनकी गाड़ी हादसे की चपेट में आ गई। इस हादसे में गाड़ी के ड्राइवर के साथ सांसद और उनके बॉडीगार्ड गंभीर रूप से घायल हो गए। सांसद को पटना के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

गांधी सेतु पुल पर यातायात रही बाधित

सांसद सतीश चंद्र दुबे की कार रविवार की रात पटना के गांधी सेतु पुल के गायघाट के पास पहुंची तो एक कंटेनर से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। इस हादसे के बाद गांधी सेतु पुल पर यातायात पूरी तरह बाधित हो गई। सांसद सतीश चंद्र दुबे और उनके बॉडीगार्ड के साथ गाड़ी का ड्राइवर भी घायल हो गया।

ड्राइवर और बॉडीगार्ड के सिर में इंजरी

सांसद सतीश चंद्र दुबे रविवार की रात बगहा से पटना लौट रहे थे, इस दौरान उनकी गाड़ी गांधी सेतु पर हादसे की शिकार हो गई। इस हादसे में सांसद सतीश चंद्र दुबे के ड्राइवर और बॉडीगार्ड बुरी तरह घायल हो गए। दोनों के सिर में सीरियस इंजरी है। सांसद सतीश चंद्र दुबे को भी चोट आई है। उनका इलाज पटना के मेदांता हॉस्पिटल में चल रहा है।

Image Source : IndiaTvबॉडीगार्ड बुरी तरह घायल
- पटना से बिटू कुमार की रिपोर्ट