A
Hindi News बिहार छठ पूजा: घाट पहुंची महिला से रिपोर्टर ने कोरोना पर किया सवाल, तो भड़क उठी महिला, देखिए दिए क्या जवाब

छठ पूजा: घाट पहुंची महिला से रिपोर्टर ने कोरोना पर किया सवाल, तो भड़क उठी महिला, देखिए दिए क्या जवाब

इसबार कोरोना महामारी की वजह से राज्य सरकारों ने लोगों से घरों पर या घर के नजदीक ही छठ मनाने का आग्रह किया है। पटना के काली घाट पर भी शुक्रवार सुबह घाट पर बड़ी संख्या में लोग छठ पर्व की वजह से जुटे।

chhath puja viral video women gives reason to celebrate on ghat । छठ पूजा: घाट पहुंची महिला से रिपोर- India TV Hindi Image Source : INDIA TV छठ पूजा: घाट पहुंची महिला से रिपोर्टर ने कोरोना पर किया सवाल, तो भड़क उठी महिला देखिए दिए क्या जवाब

पटना. पूरी दुनिया में छठ पर्व धूमधाम से मनाया जा रहा है। पूर्वी यूपी और बिहार में इस पर्व को लेकर विशेष रौनक देखी जा सकती है। हालांकि इसबार कोरोना महामारी की वजह से राज्य सरकारों ने लोगों से घरों पर या घर के नजदीक ही छठ मनाने का आग्रह किया है। पटना के काली घाट पर भी शुक्रवार सुबह घाट पर बड़ी संख्या में लोग छठ पर्व की वजह से जुटे।

यहां इंडिया टीवी के रिपोर्टर ने कई लोगों कोरोना से जुड़े सवाल किए, लेकिन एक महिला इस दौरान भड़क उठी और उसने कहा कि जब कोरोना के दौरान इलेक्शन हुआ तो क्या तब खतरा नहीं था। रिपोर्टर ने महिला से सवाल किया कि कोरोना में बहुत खतरा है, तो महिला ने जवाब दिया- कोरोना में इलेक्शन हुआ तो उसके लिए खतरा नहीं था सरकार को... रिपोर्टर ने जब कहा कि ये तो आपकी सुरक्षा के लिए है

महिला- सरकार बनाने की भी हमारी सुरक्षा थी... आम जनता ही सरकार बनाती है, तो इलेक्शन के टाइम आप नहीं बोले कि कोरोना है

रिपोर्टर- प्रशासन ने कहा कि घर पर मनाएं, घर पर मनाएंगी या घाट पर?

महिला- नहीं, घाट पर मनाएंगे... साल में एक बार आती है...जैसे नेता बनने का समय एकबार आता है वैसे ही हिंदू धर्म में पर्व एकबार आती है।

रिपोर्टर- लेकिन मास्क नहीं पहना है आपने

महिला- मास्क अभी नहाते हुए खोल दिया

देखिए वीडियो