A
Hindi News बिहार क्रिसमस पर तेजस्वी-रेचल ने बेटी संग किया डांस, पोती को गोद में लिए राबड़ी देवी भी आईं नजर- VIDEO

क्रिसमस पर तेजस्वी-रेचल ने बेटी संग किया डांस, पोती को गोद में लिए राबड़ी देवी भी आईं नजर- VIDEO

क्रिसमस डे के मौके पर लालू परिवार में भी उत्साह दिखा। बिहार के उपमुख्यमंत्री और लालू के बेटे तेजस्वी यादव ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपनी 9 महीने की बेटी के साथ जिंगल बेल म्यूजिक पर थिरकते नजर आ रहे हैं।

लालू परिवार में क्रिसमस सेलिब्रेशन- India TV Hindi Image Source : @YADAVTEJASHWI लालू परिवार में क्रिसमस सेलिब्रेशन

दुनियाभर में 25 दिसंबर को क्रिसमस डे के मौके पर लोगों के बीच खुशी और उत्साह देखने को मिला। इस मौके पर बिहार की राजधानी पटना में आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के घर पर भी धूमधाम से क्रिसमस डे मनाया गया। बिहार के उपमुख्यमंत्री और लालू के बेटे तेजस्वी यादव ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपनी 9 महीने की बेटी के साथ जिंगल बेल म्यूजिक पर थिरकते नजर आ रहे हैं। तेजस्वी यादव ने सोमवार की रात क्रिसमस की बधाई देते हुए अपना ये वीडियो 'एक्स' पर शेयर किया है।

पोती को गोद में लेकर झूमीं राबड़ी देवी

वीडियो में क्रिसमस ट्री और सांता क्लॉस के साथ बैंड की धून पर सभी परिवार मस्ती कर रहे हैं। कभी राबड़ी देवी अपनी पोती को गोद में लेकर झूम रही हैं, तो तेजस्वी यादव भी बेटी संग थिरकते दिख रहे हैं। राजश्री उर्फ रेचल अपनी बेटी को लेकर भी डांस कर रही हैं। इस वीडियो में तेज प्रताप यादव की तस्वीर अलग से लगाई गई है उसमें वो अपनी भतीजी को गोद में लेकर खड़े हैं। हालांकि, इस वीडियो में लालू प्रसाद यादव नहीं दिख रहे हैं।

ईसाई परिवार से आती हैं तेजस्वी की पत्नी

गौरतलब है कि तेजस्वी यादव की पत्नी राजश्री यादव उर्फ रेचल ईसाई परिवार से आती हैं। शादी के बाद राजश्री का ससुराल में क्रिसमस डे का यह दूसरा मौका है। तेजस्वी यादव की शादी 10 नवंबर 2021 को हुई थी। पिछले साल भी इस मौके पर रेचल और तेजस्वी यादव ने क्रिसमस डे को सेलिब्रेट किया था। हालांकि, पिछले साल दोनों दिल्ली में थे, लेकिन इस साल परिवार पटना में है। पटना में ही क्रिसमस डे को सेलिब्रेट किया गया। तेजस्वी यादव राजश्री से शादी करने के बाद कई बार बयान दे चुके हैं कि वे सभी जाति धर्म को मानते हैं।
- पटना से बिटू कुमार की रिपोर्ट