A
Hindi News बिहार पटना के मार्केट में कुछ लोग कोरोना संक्रमित, दुकानदारों में हड़कंप, दुकानें बंद

पटना के मार्केट में कुछ लोग कोरोना संक्रमित, दुकानदारों में हड़कंप, दुकानें बंद

पटना के ठाकुरबाड़ी रोड पर एक मार्केट में करोना वायरस के कुछ मामले सामने आने के बाद दुकानदारों ने स्वेच्छा से अपनी दुकानें बंद कर दीं।

पटना के मार्केट में कुछ लोग कोरोना संक्रमित, दुकानदारों में हड़कंप, दुकानें बंद- India TV Hindi Image Source : ANI/TWITTER पटना के मार्केट में कुछ लोग कोरोना संक्रमित, दुकानदारों में हड़कंप, दुकानें बंद

पटना: शहर के ठाकुरबाड़ी रोड पर एक मार्केट में करोना वायरस के कुछ मामले सामने आने के बाद दुकानदारों ने स्वेच्छा से अपनी दुकानें बंद कर दीं। अब इस इलाके में सैनिटाइजेशन कराया जा रहा है। सैनिटाइजेशन के चलते दुकानें 12 जुलाई तक बंद रहेंगी। आपको बता दें कि कोरोना वायरस से बिबार में अबतक 90 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं रविवार तक प्रदेश में कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 11,860 हो गई थी। 

स्वास्थ्य विभाग से प्राप्त जानकारी के मुताबिक बिहार में कोरोना वायरस संक्रमण से अबतक जिन 90 लोगों की मौत हुई है, उनमें से पटना में 12, दरभंगा, नालंदा, रोहतास एवं सारण में पांच-पांच, भागलपुर, बेगूसराय, मुजफ्फरपुर, पूर्वी चंपारण एवं समस्तीपुर में चार-चार, भोजपुर, गया, जहानाबाद, खगडिया, नवादा, सीतामढ़ी एवं वैशाली में तीन-तीन, किशनगंज, पश्चिम चंपारण, मधुबनी एवं सिवान में दो-दो तथा अररिया, अरवल, औरंगाबाद, जमुई, कैमूर, कटिहार, मधेपुरा, मुंगेर एवं शिवहर जिले में एक-एक व्यक्ति की मौत हुई है।

यह भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर: पूर्व DSP देविंदर सिंह के खिलाफ एनआईए ने दाखिल की चार्जशीट, पाक उच्चायोग के संपर्क में था

 

Related Video